आंगनवाडी केन्द्र मे स्याही से जली छात्रा

0
147

चोलापुर(वाराणसी ब्यूरो)– क्षेत्र के बसाव प्राथमिक स्कूल में आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने वाली यशस्वी 5 वर्ष पुत्री अमित दुबे पढ़ती है। रोज की भाँति मंगलवार करीब 10:00 बजे विद्यालय परिसर में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के अंदर रखी हुई वोट देने से पहले लगने वाली स्याही (जो कि बीते दिनों चुनाव में बुथ बनने के दौरान मतदानकर्मी लेकर आए थे,और उसे वापस ले जाना भूल गए वहीं स्याही) आंगनबाड़ी केंद्र के कमरे में रखी हुई थी और बच्ची किसी प्रकार खेलते हुए उस स्याही के पास पहुंची और स्याही वाले बॉटल पर उसका हाथ लगा और बाटल उसके शरीर पर गिर गई| जिससे पेट हाथ उसका जल गया।

सूचना पर आनन फानन में उसके घर वाले चोलापुर सामुदायिक अस्पताल में ले आए| यहां मेडिकल मुआयना करा कर लड़की के पिता अमित दुबे ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ती सुदामा देवी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चोलापुर थाने में नामजद तहरीर दी है। अमित दुबे को यशस्वी के अलावा डेढ़ वर्ष का यश नाम का लड़का भी है। अमित दुबे सेल्समेन का काम करते हैं।

रिपोर्ट- रविन्द्रनाथ सिंह
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here