एसजेएस ग्रुप ने किया 12वीं शाखा का शुभारम्भ

0
111


रायबरेली। जनपद में एसजेएस ग्रुप ने रविवार को अपनी 12वीं शाखा का शुभारम्भ कुचरिया, भांव क्षेत्र में किया, जो कि लखनऊ-इलाहाबाद हाइवे पर स्थित है।

जानकारी देते हुए विद्यालय जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि ग्रामीण व आंचलिक क्षेत्रों में शिक्षा के सतत् विकास में एक कड़ी और जोड़ते हुए एसजेएस पब्लिक स्कूल प्रबंधन ने अपनी नवीन शाखा का सूत्रपात कुचरिया,भावं क्षेत्र में-एसजेएस पब्लिक स्कूल इलाहाबाद रोड के रूप में किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यादात्री माँ सरस्वती जी के आह्वान पूजन-अर्चन व हवन वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ रंगा रंग ढंग से किया गया। कार्यक्रम को गति देने के उद्देश्य से विद्यालय प्रबंधन से अनुज सिंह ने अपने अभिवादन स्वरूप शब्दों से आए हुए सभी गणमान्यों का हार्दिक स्वागत किया। प्रबंध तंत्र से डा. अनुश्री सिंह ने विद्यालय की भावी योजनाओं-विचारों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के द्वितीय पायदान में बच्चों द्वारा भोले भण्डारी भगवान शिव के पूजन-अर्चन-वन्दन के साथ उनका आशीर्वाद तादोपरांत कार्यक्रम की दूसरी श्रृंखला में क्लीन इण्डिया रूपी सार्थक प्रस्तुती की। तीसरी श्रृंखला में छोटे-छोटे बच्चों के कार्यक्रम ने आगंतुको का मनमोह लिया। चौथी श्रृंखला में राजस्थानी रंगारंग प्रस्तुती ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया तो सांसकृतिक कार्यक्रम की श्रृंखला में आखरी पायदान पर हाल में ही घटित सर्जिकल स्ट्राईक की प्रस्तुति ने धमाल मचाते हुए खूब वाह-वाही बटोरी। बच्चों द्वारा प्रस्तुत सर्जिकल स्ट्राईक ने धमाल मचाया। कार्यक्रम को उद्देश्यपूर्ण व सफल बनाने में जहंा एक ओर तमाम गणमान्य नागरिक रहे तो दूसरी ओर स्थानीय गणमान्य नागरिकों, विद्यालय प्रबंध तंत्र के साथ-साथ तमाम शिक्षकों-शिक्षिकाओं ने महती भूमिका निभाई।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here