छात्रवृत्ति घोटाले की जांच की मांग

0
50

बछरावाँ (रायबरेली ब्यूरो) भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं मण्डल प्रभारी सुरेन्द्र चैधरी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर अवगत कराया कि जिला समाज कल्याण अधिकारी की उदासीनता के कारण बछरावाँ विधान सभा क्षेत्र में हजारों छात्र एवं छात्राओं को शासन द्वारा निर्धारित मानक पूरे करने के बावजूद भी वजीफा एवं शूल्क पूर्ति का लाभ नही मिल सका है। जिसके कारण गरीब छात्र एवं छात्राओं की षिक्षा पूरी होने में आर्थिक कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

ज्ञात हो कि हाईस्कूल, इण्टर एवं स्नातक के छात्रों के फार्म सही होने के बावजूद भी फार्म को निरस्त कर दिया गया है। जिसका कोई कारण अधिकारी नही बता पा रहे हैं। पात्र छात्र व छात्रायें अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं। अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिये कालेज को दोषी ठहरा रहें हैं। स्नातक छात्र अंजली, अनिता, संगीता, इंद्रजीत, रूचि सिंह, रोषनी आदि सैकड़ों छात्र एवं छात्राओं फार्म सही होने के बावजूद भी छात्रवृत्ति का लाभ नही मिल सका है। भाजपा नेता ने छात्रवृत्ति घोटाले की गोपनीय जांच शासन से कराये जाने की मंाग की है। जिससे शासन की मंषानुसार पात्र लाभार्थियों को छात्रवृत्ति का लाभ मिल सके।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here