सरकार बनते ही बुआ-भतीजे के भ्रष्टाचार की होगी जांचः केशव

0
136


बलिया-ब्यूरो : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को बेल्थरारोड की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास के नाम पर सीएम अखिलेश यादव जनता को धोखा देने का काम कर रहे है। इनका भ्रष्टाचार लगातार उजागर हो रहा है। सहारनपुर से यमुनोत्री तक की सड़क कागज में ही बनकर तैयार हो गई और 455 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार उजागर हुआ।

प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त भाजपा की सरकार बन रही है। जिससे सपा-बसपा डर गए है और बुआ-भतीजे में दोस्ती हो गई। ये एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकते किंतु भाजपा की सरकार बनते ही बुआ-भतीजा के हर काले कारनामों व भ्रष्टाचार की जांच होगी। वे डीएवी इंटर कालेज के मैदान में बेल्थरारोड के भासपा समर्थित भाजपा प्रत्याशी धनंजय कन्नौजिया के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि सपा कार्यकाल में हुए भर्तियों की जांच होगी। प्रदेश में नए नौकरियों की बाढ़ होगी और नए-नए उद्योग लगाने को उद्योगतियों को यूपी में इस शर्त के साथ जगह दी जायेगी कि उनके उद्योग में 90 फीसदी नौकरी यूपी के बेरोजगारों की होगी। पार्टी के विकास को लेकर तैयार रोडमैप व संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए पार्टी के घोषणा पत्र से लोगों को अवगत कराया और नोटबंदी से पाक में बंद हुई आतंकियों के कारखाने व नकली नोटों के फैक्ट्री के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के ऐतिहासिक कार्यो की जमकर सराहना की। कहा कि आज प्रदेश की सभी पिछड़ी जातियों भाजपा के साथ है और सरकार बनाने के करीब है तो विपक्षी घबरा गए है। अब तक हुए चार चरणों के चुनाव में साइकिल पंचर हो गई और हाथी बेहोश हो गई। जबकि भाजपा 300 के पार होने को है। दावा किया कि पार्टी के संभावित 300 जीतने वाली सीटों में बलिया जनपद के बेल्थरारोड के सीट का नाम सबसे ऊपर है। कहा कि पूरा पिछड़ा समाज साथ है और बेल्थरारोड से धनंजय के रूप में केशव मौर्य ही चुनाव मैदान में है।

उन्होंने कहा सपा सरकार में पुलिस-प्रशासन दुरुपयोग किया जा रहा है और अधिकांश पुलिस-प्रशासन के अधिकारी अपनी जिम्मेदारी भूल सपा के पदाधिकारी के रुप में काम कर रहे है। ऐसे पदाधिकारियों को भाजपा कतई नहीं बख्शेगी और गरीबों के जमीन कब्जा करने वालों को तो 11 मार्च से ही खैर मनानी शुरु कर देनी होगी। इसके पहले प्रत्याशी धनंजय कन्नौजिया ने क्षेत्रीय होने का ज़िक्र करते हुये युवाओं व किसानों से साथ देने की अपील की। कहा कि आपके बीच का आपका बेटा, भाई हूँ, सदैव आपके साथ रहुंगा। हर हाल में क्षेत्र का विकास होगा।
इस दौरान भाजपा नेता दिनेश्वर सिंह, संजय सिंह, दयानंद वर्मा, सकलदीप राजभर, अर्जुन राजभर, अक्षयलाल यादव, मृत्युंजय गुप्ता, भासपा नेता अभिमन्यु राजभर आदि मौजूद रहे। चुनावी सभा का संचालन प्रमोद सिंह ने किया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY