जिलाधिकारी अदिति सिंह ने किया सघन निरीक्षण

0
98


उन्नाव ब्यूरो : जिलाधिकारी अदिति सिंह ने आज रबी विपणन वर्ष 2017-18 के तहत गेहूं क्रय केन्द्रों खाद्य एवं आवश्यक वस्तु निगम के गदनखेडा़ व पी. सी. एफ. के बेनीगंज केन्द्र का सघन निरीक्षण किया!

केन्द्रो पर उन्होने किसानो हेतु उपलब्ध करायी गयी मूलभूत सुविधाओ की तहकीकात कीऔर कहा कि किसानो को किसी भी प्रकार की असुविधा कतई नही होनी चाहिए! उन्होने अब तक हुयी खरीद व भुगतान के बारे मे जानकारी हासिल की! निरीक्षण मे पाया गया कि भुगतान आर टी जी एस के माध्यम से समय से किया जा रहा है! सुश्री अदिति सिंह ने सभी क्रय एजेन्सियो के जिला प्रभारियो को निर्देश दिए कि वह डेली खरीद का लक्ष्य निर्धारित करे, खरीद मे और अधिक तेजी लायी जाय! गदनखेड़ा मे उन्होने ख्वाजगीपुर के किसान देवेन्द्र सिह से व बेनीगंज मे करौंदी के निवासी किसान श्री कृष्ण गोपाल दीक्षित से( जो गेहूं बेचने आये थे) से वार्ता की और कहा कि कोई असुविधा तो नही हो रही है |

किसानो ने कहा कि उनका गेहूं पूरी सुविधाओ के साथ व सहूलियत से लिया जा रहा है! जिलाअधिकारी ने कहा कि किसी को कोई असुविधा हो तो हेल्प लाइन के नम्बर 0515-2826022व 8765984348 पर काल करे, तत्काल समस्या का समाधान किया जायेगा! जिला अधिकारी ने खाद्य विपणन अधिकारी को निर्देश दिए कि सभी केन्द्रो पर तीन तीन कांटो /तौल मशीनो की व्यवस्था की जाय! बेनीगंज मे बताया गया अभी सबेरे कांटा खराब हो गया है, दूसरा कांटा लेने गये है,!

रिपोर्ट – रामजी गुप्ता

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY