सोलर लाइटों, पंचायत बैरियर व नीलामी संबंधित भ्रष्टाचार का हो खुलासा

0
93


(सोनभद्र ब्यूरो) ओबरा : हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने आज रविवार को स्थानीय गांधी मैदान तिराहे पर ओबरा नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी विजय बहादुर यादव को मृत मानकर हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला सचिव नागेंद्र प्रताप चौहान ने अधिशासी अधिकारी का प्रतिकात्मक दाह संस्कार कर सर मुंडवाया ।

हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अरविंद सोनी ने कहा की सोलर लाइटों को लगवाने के नाम पर करोड़ों रुपए की लूट पंचायत द्वारा की गई है जिससे उक्त लोगों के विरुद्ध न्यायिक कार्यवाही की जाए। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला महामंत्री संकटमोचन झा ने कहा कि विगत 4 वर्षों से पंचायत बैरियर पर और पार्क में अवैध रूप से वसूली की जा रही है वोटिंग शुल्क को बिना नीलामी की सूचना किए जाना अन्याय संगत है इसकी उच्चस्तरीय जांच करानी चाहिए ताकि भ्रष्टतंत्र को संचालित करने वाले पंचायत के लोगों पर शिकंजा कसा जा सके।

साथ ही किसी कार्य को कराए जाने को लेकर नीलामी की सूचना संचार विभिन्न समाचार पत्रों में दिया जाता रहा है ओबरा नगर पंचायत द्वारा वही अपने प्रचार प्रसार के लिए बड़े पेपरों एवं पत्रिकाओं को विज्ञापन दिया जाता है जिससे जनता के पैसों को व्यापक रुप से ओबरा नगर पंचायत सेंद लगा रहा है। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि जगत सरकार की मिलीभगत से अधिशासी अधिकारी ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार फैला रखा जिलाधिकारी महोदय से मांग की गई है की अधिशासी अधिकारी ओबरा को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। दर्शन के दौरान सुनील जायसवाल, विशाल केसरी, कुमार सौरभ सिंह, पुस्तकालय मंत्री विपुल शुक्ला, नितेश वर्मा ,सूरज मिश्रा , वीरू गोयल अभिषेक सिंह बिट्टू ,बाबू विश्वकर्मा, रवि बग्गा ,राजू कमलापुरी ,अविनाश चंद्रवंशी गुड्डू ,अमरेश उपाध्याय, ताडकेश्वर शुक्ला, कुलदीप पांडे आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY