डंपर की चपेट में आया इनश्योरेंस कंपनी का मैनेजर, मौत

0
137

प्रतीकतात्मक फोटो
प्रतीकतात्मक फोटो

काशीपुर : उधमसिंह नगर के काशीपुर बाजार में आज सुबह स्कूटी सवार व्यक्ति को डंपर ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक इनश्योरेंस कंपनी के मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई। उधमसिंह नगर के गौतम नगर निवासी करीब 46 वर्षीय  धरम पाल सिंह पुत्र कन्हैया सिंह यूनाइटेड इनश्योरेंस कंपनी की शाखा मसवासी स्वार रामपुर में मैनेजर के पद पर तैनात थे।

काशीपुर बाजार में  हुआ हादसा

आज सुबह जब इनश्योरेंस कंपनी के मैनेजर धरम पाल सिंह स्कूटी से किसी काम से बाजार की ओर जा रहे थे, तभी वापस लौटते वक्त अचानक करीब सवा आठ बजे स्टेशन रोड स्थित पंत पार्क के पास पीछे से आ रहे डंपर के पिछले पहिए की चपेट में आ गए, और उनकी वहीँ पर मौत हो गयी ।

डंपर चालक मौके पर से फरार

उधमसिंह नगर के काशीपुर बाजार में हुए उस सड़क हादसे में धरम पाल गंभीर रूप से घायल हो गए, और जिस डंपर की चपटे में वे आये थे उस डंपर का चालक मौके पर ही डंपर छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय पुलिस ने पहुचकर डंपर को कब्जे में ले लिया और वे डंपर को लेकर कोतवाली में पहुच गए।

 चिकित्सकों ने घायल को किया मृत घोषित

हादसे के बाद सड़क पर चल रहे राहगीरों ने घायल को काशीपुर के नजदीकी एलडी भट्ट अस्पताल में पहुंचाया और वहां पर घायल को भर्ती कराया, जिसके बाद उधमसिंह नगर के काशीपुर एलडी भट्ट अस्पताल के चिकित्सकों ने इनश्योरेंस कंपनी के मैनेजर धरम पाल सिंह को मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट – मोहम्मद शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY