जिला एवं सत्र न्यायालय में अंतरिम जमानत अर्जी पेश

0
43

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- जानलेवा हमले व घर में घुसकर मारपीट के अलग-अलग मामलो में आरोपियो की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में अंतरिम जमानत अर्जी पेश की गई।

जिस पर सुनवाई के पश्चात प्रभारी सत्र न्यायाधीश ने छः आरोपियो की अंतरिम जमानत ख़ारिज कर दी है।
पहला मामला- कोतवाली अमेठी क्षेत्र के सैदापुर नुवावा का है। जहाँ के रहने वाले जगन्नाथ मिश्र ने 9 अगस्त 2016 की घटना बताते हुए आरोपी रामउजागिर समेत 5 नामजद एवं अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य आरोपो में मुकदमा दर्ज कराया था, इसी मामले में आरोपी रामउजागिर की तरफ से प्रस्तुत अंतरिम जमानत अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया है।

दूसरा मामला- कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर गाँव का है। जहां के रहने वाले आरोपीगण भानुप्रकाश, साहबदीन, धनपाल, पारसनाथ व त्रिभुवन के खिलाफ अभियोजन पक्ष ने बलबा व घर में घुसकर मारपीट समेत अन्य आरोपो में मुकदमा दर्ज कराया है।

इसी मामले में सभी आरोपियो की तरफ से प्रस्तुत अंतरिम जमानत अर्जी को प्रभारी सत्र न्यायाधीश ने खारिज कर दिया है।

 

सुल्तानपुर:- अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारीपुर ताला में बीते 16 मई को धारदार हथियार से हुई ननकऊ यादव की हत्या के मामले में आलाकत्ल की बरामदगी को लेकर विवेचक की तरफ से सीजेएम कोर्ट में आरोपी अंग्रेज उर्फ़ प्रदीप को पुलिस कस्टडी रिमांड पर दिए जाने के अनुमति की मांग की गई।

जिसे स्वीकार करते हुए प्रभारी सीजेएम प्रभानाथ त्रिपाठी ने आरोपी अंग्रेज उर्फ़ प्रदीप को आज मंगलवार के लिए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक पुलिस कस्टडी रिमांड पर देने की अनुमति प्रदान की है।
सुल्तानपुर:- मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के पंडित का पुरवा -पूरब बेसारा में बीते 18 मई को हुई राममिलन की हत्या के मामले में आरोपी दिनेश कुमार तिवारी को असलहे के साथ गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।

वहीं कोतवाली नगर क्षेत्र के गोलाघाट इलाके में विजय बहादुर सोनी समेत अन्य पर हुए प्राणघातक हमले के आरोप में आरोपी राजीव सोनी उर्फ़ पप्पू को गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।

अदालत ने दोनों आरोपियो की रिमांड स्वीकृत कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया है।

रिपोर्ट-संतोष यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY