रोहनिया में कृष्णा पटेल के समर्थन में आई पी कुशवाहा की हुई जनसभा

0
115


वाराणसी : अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के पक्ष में रविवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आई पी कुशवाहा रोहनिया विधानसभा के करसडा में अपराह्न 3 बजे जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा से पूर्व रविवार को ही मध्याह्न 12 बजे से अयोध्यापुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स दिया।

श्री कुशवाहा ने कहा की जितनी जिसकी हिस्सेदारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी के सवाल पर चुनाव लड़ा जा रहा हैं। सरकारी व निजी क्षेत्र में सर्व समाज की भागीदारी हमारा लक्ष्य हैं।

अपना दल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा की वर्तमान केंद्र सरकार ने देश की जनता के साथ भारी धोखाधड़ी की हैं। किसानों को दाम, नौजवानों को काम के साथ सभी वादे जुमले निकले। गरीबों के मुद्दे पर भाषण व मंहगे सूट बूट उनकी भाजपा की पहचान बन गयी। इनकी नीतियां पूर्णतया विफल साबित हुई। उत्तर प्रदेश की जनता इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकेंगी। संचालन गगन प्रकाश यादव ने किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद्र मौर्य, प्रो. गंगाराम यादव, राधेश्याम पटेल, दिनेश वर्मा, अश्वनी मौर्य, सुनील सिंह, पंकज सेठ, अनिल मौर्य, कन्हैया लाल एडवोकेट, रमेश वर्मा, रामलखन पाल, भगत राजभर, राजा हाशमी आदि लोगों ने विचार व्यक्त किया ।

रिपोर्ट–सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here