हास्पिटल में टाइल्स लगाने में लापरवाही, टाइल्स अपनी जगह से उखड़ रहे

0
126


अंबागढ़ चौकी (ब्यूरो) सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कुछ महीनों पहले आरईएस विभाग के द्वारा स्पेशल फंड से टाइल्स लगाया गया था ,जो कि गुणवत्ताहीन होने के कारण जगह जगह से टूट रहे है ।टाइल्स फिट करते समय फिनेसिंग ठीक से नही की गई जिसके कारण टाइल्स भी पुरानी दिख रही है | जगह-जगह से सीमेंट भी ऊपर दिख रहा है । ओपीडी खिड़की के पास भी टाइल्स उखड़ी हुई है । टाइल्स फिटिंग को देखने से तो ऐसा लगता है मानो सिर्फ काम में खानापूर्ति की गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अंबागढ़ चौकी में जो टाइल्स फिटिंग में खामी बरती गई है और जगह जगह से टाइल्स उखड़ गई है, उसकी शिकायत संबधित कार्य एजेंसी से समाजसेवी मोंटी खण्डेलवाल एवं छत्तीसगढ़ जनता युवा कांग्रेस (जे) के ब्लाक अध्यक्ष राकेश नेताम एवं सदस्य जावेद खान , मोबिन पिंटू,संजय निषाद,शोएब खान,भीम नायक, छोटुपाल, राजा खान,आदि लोगो ने की। एवं जाँच की माँग की ।

अधिकारी क्या कहते है
बीएमओ आर.आर.धुर्वे ने बताया कि यँहा टाइल्स फिट हुएे मुश्किल से लगभग 5 माह ही हुए होंगे और जगह जगह से यह टूट रहे है। आरईएस विभाग के सब इंजीनियर एस. के. यादव ने बताया कि हास्पिटल में टाइल्स फिटिंग स्पेशल फंड से किया गया था ,जिसका भुगतान अभी ठेकेदार को नही किया गया है।आरईएस विभाग के एसडीओ के.सी.नंदे ने कहा कि मै अभी इंजीनियर को भेज के तुरन्त दिखवाता हु।।

रिपोर्ट – हरदीप छाबड़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY