आईएसआईएस भारत पर हमले की कर रहा तैयारी : यूएसए टुडे

0
664
Photo - NDTV
Photo – NDTV

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट भारत पर हमले की तैयारी कर रहा है। आतंकी संगठन आईएसआईएस अमेरिका से ‘आखिरी जंग’ लड़ने की तैयारी में कर रहा है। वह भारत पर हमले के लिए भी आतंकी इकट्ठे कर रहा है खास बात ये है कि आईएसआईएस पाकिस्तान और अफगानिस्तान के तालिबान को भी इसके लिए अपने साथ लाने की कवायद में जुटा है ताकि आतंकी एकजुट होकर फौज तैयार कर सके।

यूएसए टुडे में छपी एक खबर के मुताबिक ये खुलासा 32 पेज के उस डॉक्यूमेंट से हुआ है जो पाकिस्तानी तालिबान से संबंध रखने वाले एक पाक नागरिक से बरामद हुआ। इस डॉक्यूमेंट से पता चलता है कि भारत पर हमले की तैयारी हो रही |

डॉक्युमेंट में ऐसे जंग की बात कही गई है, जो इतिहास में पहले कभी नहीं लड़ी गई। इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए अल कायदा जैसे विरोधी आतंकी संगठन को भी शामिल होने की अपील की गई है। आईएसआईएस मानता है कि भारत पर हमला करके वह अमेरिका को इस कदर उकसाएगा, जिससे दोनों के बीच आर पार की लड़ाई होगी।

हार्वर्ड के एक स्कॉलर ने उर्दू में लिखे डॉक्युमेंट को अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया। बाद में कई वर्तमान और रिटायर्ड अफसरों ने इसके प्रामाणिकता की पुष्टि की है।

आईएसआईएस की योजना है कि अगर अमेरिका अपने सभी सहयोगियों के साथ इस युद्ध में उतरता है तो इससे सभी मुस्लिम एक हो जाएंगे और एक अंतिम युद्ध की नींव रखी जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

twenty + 18 =