ISIS आतंकी सैफ़ुल्लाह के पिता ने बॉडी लेने से किया इंकार कहा- एक आतंकी मेरा बेटा नहीं हो सकता है

0
1080

लखनऊ– लखनऊ के ठाकुरगंज में आज सुबह यूपी एसटीएफ़ के द्वारा मारे गए आतंकी के परिजनों ने उसकी डेड बॉडी को लेने से इंकार कर दिया है। आतंकी सैफ़ुल्लाह के पिता और भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जो लड़का भारत माता का नहीं हो सका हिंदुस्तान का नहीं हो सका वह हमारा बेटा नहीं हो सकता है। इतना ही नहीं सैफ़ुल्लाह के परिजनों ने आतंकी की डेड बॉडी लेने और उसका अंतिम संस्कार करने से भी इंकार कर दिया है।

आपको बता दें कि कानपुर के जाजमउ इलाक़े में रहने वाले आतंकी सैफ़ुल्लाह के भाई का कहना है कि पाँचों वक़्त की नमाज़ पढ़ने वाला कोई मुसलमान ऐसा कर सकता है तो वह मेरा भाई नहीं हो सकता है। हमारा उसके साथ कोई भी वास्ता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा है कि उसके मारे जाने से हमें कोई ग़म नहीं है।

सैफीउल्लाह तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसके पिता ने मीडिया से बातचीत करते हए बताया कि उसे पढ़ाई के लिए डांटा गया था, जिसके बाद वह घर छाेड़कर भाग गया था।

ग़ौरतलब है कि कल मध्यप्रदेश के भोपाल उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में हए एक धमाके के बाद हरकत में आयी यूपी और एमपी पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर ही इस हमले से जुड़े सभी आतंकियों को खोज निकाला था। इसीक्रम में इस घटना के मास्टरमाइंड सैफ़ुल्लाह को लखनऊ के ठाकुरगंज स्थित एक घर से पकड़ने की कोशिश की गयी थी जहाँ बाद में हुए एनकाउंटर में यूपी एसटीएफ़ के हाथों सैफ़ुल्लाह मारा गया था।

यह हमला भारत में ISIS का पहला हमला माना जा रहा है, हालाँकि इस आतंकी घटना में कोई बड़ा नुक़सान नहीं हुआ है। हाँ इतना ज़रूर है कि इसके बाद देश की सभी जाँच एजेंसियाँ चौकन्ना अवश्य हो गयी है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY