जाम के झाम से जनता परेशान, जिम्मेदार हुये मौन

0
73

महराजगंज/रायबरेली (ब्यूरो)- कस्बा क्षेत्र की लगभग सभी सड़कों पर फैली जाम की समस्या राहगीरों के लिये मुसीबत का सबब बनती जा रही है। जाम की यह समस्या सड़कों पर अवैध रुप से लगने वाली सब्जी व फलों की दुकानों व पक्की दुकानों के दुकानदारों द्वारा सड़कों की पटरियों पर किये गये अवैध अतिक्रमण के चलते बनी रहती है जिससे आये दिन आम जनमानस का आवागमन बाधित रहता है।

राहगीरों की यह समस्या कोई एक दिन की नही है बल्कि यह समस्या सालों से कस्बे की सड़कों पर विद्यमान है | अभी एक वर्ष पूर्व एस.डी.एम. मदन कुमार की अध्यक्षता में सी.ओ. गोपी नाथ सोनी व नगर पंचायत कर्मियों की पूरी टीम व भारी पुलिस बल के साथ कस्बे की समस्त सड़कों पर फैली जाम की समस्या को दूर करने के उदेश्य से विशेष अभियान चलाया गया था जिसमें सब्जी दुकानों को रँधावा रोड व अतरेहटा रोड पर स्थापित करने के निर्देश दिये गये थे लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों के फेर बदल हो जाने के बाद अतिक्रमण की समस्या एक बार फिर जस की तस हो गयी है और राहगीर फिर से जाम के झाम में फंसते दिखायी दे रहे हैं |

इस बार इस समस्या पर न ही कोई प्रशासनिक अधिकारी ध्यान दे रहा है और न ही नगर पंचायत लिहाजा लोग इस जाम की समस्या को लगातार सहने को मजबूर हैं।

रिपोर्ट -विनय सिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here