जगदीशपुर में गरजे पूर्व बसपा सांसद, अखिलेश और पीएम मोदी दोनों को लिया आड़े हाथों

0
213

 

afzal ansari

जगदीशपुर/अमेठी (ब्यूरो)- कल वतन के खातिर जां निसार करने वाले शहीदों के परिवार को आज माफिया का नाम दिया जाता है। आज यूपी में भ्रष्टाचार और आतंक का बोलबाला है। अखिलेश ने सत्ता पाने के लिए पिता द्वारा बनाई गई पार्टी को भी छीन लिया। विधान सभा के चुनाव में प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बसपा करेगी वापसी उक्त बातें पूर्व सांसद अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा |

जगदीशपुर विकास खण्ड के अंतर्गत बाराराबीउल्ल अव्वल ग्राउण्ड (लाला की बाग) में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में एक बड़ी जन सभा को संबोधित करते हुए बसपा स्टार प्रचारक गाजीपुर के पूर्व सांसद अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा कि आजाद भारत को अपनी कुरबानी देने वाले उस परिवार का बेटा हूँ।आज हमारे परिवार पर माफिया का मोहर लगाया जाता है।

हक़ के राह पर चलने वाला बेगुनाह हमारा भाई जेल में है। उन्होंने माननीय अखिलेश यादव को आड़े हाथो लेते हुए कहा जो अपने पिता मा. मुलायम सिंह यादव से सारा का उसारा पद छीन लिया है। आज यूपी में भ्रष्टाचार और आतंक का बोलबाला है। बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। वह हमारे लिए कितना खरा उतरेगा यह आप स्वयं सोच विचार करे।

पीएम मोदी को भी लिया आड़े हाथों –
मोदी जी ने 9 हजार करोड़ लेकर माल्या किंग फिसर के मालिक को भगाया। पूरेरे देश में 46 हजार करोड़ रूपये इकट्ठा हुआ था | लेकिन इन पैसो से धन्ना सेठों का कर्ज माफ़ कर दिया गया है। सपा व बीजेपी दंगे कराकर और लोगों को आपस में लड़ाकर वोट की राजनीति करते हैं | 2017 के विधान सभा चुनाव में बीएसपी का परचम पूरे प्रदेश में फहरेगा| बीएसपी ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’ की नीति को लेकर चलती हैं| बीएसपी मुखिया मायावती सिर्फ कहती नहीं बल्कि उसे अमल में भी लाती है।

बता दें कि इस अवसर पर जगदीशपुर विधान सभा प्रत्याशी जगदत्त कोरी इमरान भाई मेराज अहमद खान मोनू बड़ागांव फारूख शाह रईस अहमद इबरार अहमद हाजी नफीस साहब मनीराम मो0 सज्जन प्रधान शान मुहम्मद रामकुमार पूर्व प्रधान हाजी मुनीर खान डॉक्टर साबर सहित हजारो की संख्या में लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट- दीपक मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here