जहरखुरानों ने हवलदार को लूटा

0
88

शाहगंज/जौनपुर (ब्यूरो)- जहरखुरानों ने सेना के हवलदार सहित दो लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी नकदी और सारा सामान लूट लिया। दोनों को उपचार के लिए स्थानीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय निवासी सेना में हवलदार के पद पर तैनात दयाराम (24) शनिवार की रात चिरैया मोड़ के पास बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। उसे नागरिकों के सूचना पर स्थानीय पुरुष अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। ड्यूटी से वापस लौट रहे हवलदार दयाराम शनिवार की शाम रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। जहां जहरखुरानों के गिरोह ने उसे बहका-फुसलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया।

उसके पास से 25 हजार नकदी व सारा सामान लूट लिया और उसे चिरैया मोड़ के पास बेहोशी की हालत में छोड़कर निकल गए। इसी तरह रविवार की सुबह मजडीहा गांव के समीप एक अज्ञात 28 वर्षीय युवक सड़क के किनारे बेहोश पड़ा रहा। आशंका जताई जा रही है कि उसको भी जहरखुरानों ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर सारा सामान लूट लिया। बेहोशी की हालत में उसका उपचार पुरुष अस्पताल में चल रहा है।

रिपोर्ट- डा०अमित कुमार पाण्डे़य
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY