साहू धर्मशाला में हुई जनता कांग्रेस की बैठक

0
125

डोंगरगांव/छत्तीसगढ़(राज्य ब्यूरो)- 26/6/2017 को विधानसभा के ग्राम बिलहरी में जनता कांग्रेस की बैठक साहू धर्मशाला में रखी गई। बैठक की अध्यक्षता जनता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सरदार जरनैल सिंह भाटिया ने की ।बैठक में किसान, महिला ,युवा सभी संगठन के लोगो ने उपस्थिति दी ।सर्वप्रथम बैठक के प्रारम्भ में बिलहरी की जनता ने सैकड़ो की संख्या मे पार्टी की सदस्यता जिला अध्यक्ष जरनैल सिंह भाटिया के समक्ष ग्रहण की जिसमे बड़ी संख्या में महिलाये और युवा शामिल थे।

पार्टी के स्थापना दिवस 21 जून से जारी जन जन जोगी महाभियान के तहत प्रत्येक घरो में अजीत जोगी जी के शपथपत्र को पहुचाने और जनसम्पर्क की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी कार्यकर्ताओ को बैठक में दी गई।

आज के इस बैठक में सर्वप्रथम छेत्र के नेताओ ने अपने विचार कार्यकर्ताओ के समक्ष रखे और पार्टी की रीती निति और उद्देश्य से कार्यकर्ताओ को अवगत कराया जिसमे जिला महामन्त्री ने विष्णु लोधी ने भाजपा सरकार पर किसानो के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया और जनता को 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकने का आह्वान किया।बैठक को जिला उपाध्यक्ष श्री मीना राम वर्मा, वरिस्ठ नेता श्री बृजभान मंडावी, एस सी सेल प्रदेश उपाध्यक्ष लोकनाथ भारती, प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा महिला श्री मति जमुना साहू, किसान विभाग जिला अध्यक्ष उदय नेताम ने भी सबोधित किया।

बैठक को अंत में संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सरदार जरनैल सिंह भाटिया ने सरकार पर कमीशन में लिप्त होने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि इन्हें गरीबो, किसान, मजदूर, महिलाओ, पिछडो, युवाओ की कोई फ़िक्र नही है। श्री भाटिया ने कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियो से निष्ठापूर्वक जनता के हितो के लिए कार्य करने और जोगी सरकार बनाने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन एल बी नगर ब्लाक अध्यक्ष मोती राम उइके ने किया।अंत में जिलाध्यक्ष सरदार जरनैल सिंह भाटिया ने समर्थको के साथ सुप्रीमो श्री जोगी के शपथपत्र को जन जन जोगी अभियान के तहत जनता को सार्वजनिक स्थानों और घरो में जाकर वितरित किया ।

आज के इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग विक्की पटेल,जिला प्रवक्ता पीयूष दुबे, एस सी सेल जिला अध्यक्ष नंदलाल बंधे,मनसा राम सिमकर, घुमका ब्लॉक अध्यक्ष ईश्वरी वर्मा,युवा महा सचिव आशीष यादव, युवा जिलामहा मंत्री मयंक पटेल, युवा महासचिव राहुल गुप्ता,बुनकर संघ शहर अध्यक्ष उपेन्द्र देवांगन कृष्णा भारती, मूलचन्द टंडन, विदेश नायर, जोगीग्राम प्रमुख चंद्रेश सिन्हा जोगी केंद्र प्रमुख रेखचन्द टण्डन, ईश्वर वर्मा, मंगल सिंह, परदेशी राम सिन्हा, खेमू राम, कार्तिक राम, श्री मति यशोदा सिन्हा, संतोषी सिन्हा, भगवंतीन सिन्हा, मिलन्तिन सिन्हा, सविता सिन्हा, खिलेश सिन्हा,चंद्रकुमार सिन्हा, योगेन्द्र सिन्हा, हीरू सिन्हा, दीनबंधु सिन्हा, लालबहादुर सिन्हा,शेन जीत सिन्हा,उमेश सिन्हा, जागेश्वर, हेमन्त, जयदीप, लखन, कृष्णा,चंद्रहास,स्यामसिंग, भेंनलाल, घनश्याम,पुरजस सिन्हा,द्वारिका प्रसाद, गोरेलाल,दीनदयाल,पारस, संजय,अनिल शर्मा, शुभम, डगेश्वर, पंकज दुर्गेश, रामरतन, धीरज,राजू, बलराम, शिशुपाल, कलीराम,पुसउ, दिलीप,रेखचन्द,मुंशी, अंजोर सिन्हा, व्यसनारायन,करण , संत,विक्रम, नरेश सिन्हा, शिवराम, यशवंत, जागेंद्र सहित बड़ी संख्या में जनसमूह मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- महेंद्र शर्मा/हरदीप छाबड़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY