सिपाही ने जेई को मार दिया घूंसा

0
107
symbol


देहरादून(ब्यूरो)
– बैंक के बाहर गाड़ी खड़ी करने पर विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही ने जेई को घूंसा मार दिया। घटना बीते रोज राजपुर रोड स्थित एक बैंक की है। जहा किसी काम से आए कनिष्ठ अभियंता (जेई) की गाड़ी खड़ी करने को लेकर सिपाही से बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि सिपाही ने जेई को घूंसा जड़ दिया।
शनिवार देर शाम घटना की सूचना अधिकारियों को मिली तो जेई और सिपाही को कोतवाली बुलाकर बातचीत के जरिये इसे सुलझाने का प्रयास किया गया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन से बैंकों की सुरक्षा के लिए हर दिन गार्ड ड्यूटी लगती है।
इसी व्यवस्था के तहत शनिवार को भी राजपुर रोड स्थित एक बैंक में पुलिस लाइन से एक सिपाही को भेजा गया था। दोपहर करीब दो बजे एक कार बैंक के सामने आकर रुकी। चालक कार को बैंक परिसर में ही खड़ा करने लगा तो सिपाही ने उसे कार पार्किंग में ले जाकर खड़ा करने को कहा। इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। कहासुनी के दौरान सिपाही ने कार चालक को घूंसा जड़ दिया। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया। सीओ सिटी चंद्रमोहन ने बताया कि जेई और सिपाही को आमने-सामने बैठाकर बात करा दी गई है। हालांकि मामले में किसी भी पक्ष ने किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY