शव लेकर जा रही कंमाडर जीप गिट्टी लदी दस चक्का वाहन से टकराई, पाॅच शव यात्रियों की हालत नाजुक वाराणसी रिफर

0
44


सोनभद्र (ब्यूरो) शक्तिनगर वाराणसी मुख्य मार्ग पर चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी में वृद्ध के शव को अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी ले जाते समय आज बृहस्पतिवार की सुबह तकरीबन 9 बजे कंमाडर जीप का ब्रेक फेल हो जाने से साइड में गिट्टी लादे खड़े दश चक्का वाहन ट्रक में घुस जाने से कंमाडर जीप में ड्राइवर समेत सात लोग में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट कमांडर जीप से झारखण्ड के एक गांव से शव लेकर वाराणसी दाह संस्कार करने हेतु जा रहे थे कि चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी में गिट्टी लादे सड़क किनारे खड़ा दस चक्का ट्रक में अचानक जा टकराई और टक्कर इतनी जोरदार थी की टकराने की आवाज तकरीबन 500 मीटर के दुरी तक लोगों को सुनाई दिया । घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गयी , देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड उमड़ पड़ी किसी तरह जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर डायल 108 एम्बुलेन्स पर सूचना दी गयी ।

घटना में घायलों में गंभीर रूप से घायल नागेन्द्र नाथ शुक्ल(70)स्व घर्मदेव शुक्ल, जगदीश प्रसाद शुक्ल(60) पुत्र स्व गौरी शुक्ल,राजाराम पान्डेय(62) शशि शेखर त्रिपाठी(50)व चालक प्रिन्स(30) निवासीगण ग्राम भटवा थाना व प्रंखड पांन्डु (झारखंड) के अधिकतर लोगों के हाथ पाव साथ अन्य अंग क्षतिग्रस्त हो गई जिससे सभी को बिहोशी के अवस्था में काफी मकश्द के बाद पहुची एम्बुलेन्स से जिलाचिकित्सालय के गया जहाँ जिलाचिकित्सालय के चिकित्सकों ने चारों घायलों की हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के लिए रिफर कर दिया है वही दो लोगों की हालत सामान्य बताई गई है । किन्तु घायल के परिजन समाचार लिखे जाने तक मौके पर नही पहुँचे थे । जिसमें घायलों का आवश्यक उपचार जारी है ।

बताया जाता है कि मृतक राधिका प्रसाद शुक्ल(82) देहांत हो जाने के बाद कल बुधवार को सायं 6 बजे झारखंड से लेकर वाराणसी अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी के लिए रवाना हुए थे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY