सभासद की हत्या के मामले में पुलिस ने बरामद की आरोपियों की जीप

0
76

जालौन(ब्यूरो)- गुरूवार की सायं को सभासद की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में एसपी द्वारा गठित की गई तीनों टीमों द्वारा दूसरे दिन भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान जारी रखा। जिसमें पुलिस को आरोपी तो नहीं मिले, किंतु पुलिस ने आरोपियों की एक जीप कार को बरामद किया है।

सपा सभासद रामेंद्र सिंह गुर्जर उर्फ रामकू काका निवासी मोहल्ला भवानीराम की गुरूवार की शाम लगभग 7 बजे कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पिता ने हत्या के मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगेन द्वारा सीओ संजय कुमार शर्मा के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह तोमर, एसओ सिरसा कलार रुद्र कुमार सिंह व चौकी प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया था। तीनों टीमों को आठों आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही अन्य सहायक दायित्व सौंपे गए हैं। रंजिश के चलते एक के बाद एक हुई तीन हत्याओं के मामने में प्रशासन भी सतर्कता बरत रहा है। घटना को लेकर डीआईजी जवाहर सिंह, पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगेन लगातार पीड़ित पक्ष के संपर्क में है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई तीनों टीमों ने ग्राम बाबई, बिरहरा, जगनेवा, सहाव, ग्वालियर, दबोह समेत कई स्थानों पर रिश्तेदारों के यहां छापा मारकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया। परंतु पुलिस के हाथ तीसरे दिन भी खाली ही रहे। सफलता के नाम पर पुलिस को एक आरोपी सुमरन सिंह के यहां से एक जीप कार बिना नंबर की बरामद हुई है। जिसे कोतवाली में लाकर खड़ा किया गया है। तो वहीं, सीओ ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार हरसंभव प्रयास कर रही है। उम्मीद है सभी आरोपी शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here