सर्राफ को गोली मारकर पांच लाख के जेवर लूटे

0
97

प्रतीकात्मक फोटो

जालौन : कदौरा थाना क्षेत्र में हमीरपुर रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दुकान बंद करके घर लौट रहे सर्राफ को गोली मारकर पांच लाख रुपये कीमत के जेवर लूट लिए। सूचना मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की घेराबंदी के लिए सक्रिय होती तब तक बदमाश इलाके से निकलने में सफल रहे।

बबीना गांव निवासी सत्यम उर्फ निक्की सोनी की कदौरा में सोने चांदी के आभूषण की दुकान है। बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह दुकान बंद कर अपने पिता विष्णु सोनी के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाश उसका पीछा करके कदौरा से करीब दो किलोमीटर आगे स्थित पेट्रोल पंप के पास ओवरटेक करके उसे रोक लिया। जब तक व्यापारी कुछ समझ पाता, इससे पहले ही बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और उससे झोला छीनने लगे। यह देख सत्यम व उसके पिता बदमाशों से उलझ गए। जिसके चलते एक बदमाश ने तमंचा निकाल कर फायर कर दिया।

गोली सत्यम के हाथ में लगी जिससे वहीं जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाश झोला छीनकर बाइक से कदौरा की तरफ भाग निकले। व्यापारी के अनुसार झोले में करीब पांच लाख रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवर रखे हुए थे। घटना के बाद राहगीरों की मदद से व्यापारी के पिता ने 100 पर फोन कर पुलिस को लूट की सूचना दी, परंतु पुलिस सक्रिय होती तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल सत्यम को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसओ कदौरा लालमणि सिंह का कहना है कि बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here