जेवर की दुकान में ताला तोड़कर भीषण डकैती

0
151

chor

सत्तर कटैया/सहरसा – बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार में बीती रात आभूषण की दुकान में लाखों के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।

मिली जानकरी अनुसार बिहरा पटोरी बाजार में ज्वेलरी की दुकान में शनिवार की रात चोरों ने मेन गेट का ताला तोर कर दुकान के अंदर घुस लाखों की जेवरात उड़ा ले गए। दुकानदार सीताराम ठाकुर उर्फ हजारी ठाकुर ने बताया कि जब सुबह में दुकान खोलने गए तो देखा की दुकान का मेन गेट का ताला टुटा हुआ था।

अंदर देखने पर दुकानदार हजारी ठाकुर की होश उड गए। 2:50 ग्राम सोना ग्राहक का था जो जेवर बनाने को दिया था। 6- 7किलो के लगभग चांदी था, चांदी का पायल, बिछीया, चंद्रहार, चेन सभी चूड़ा ले गए। तत्काल इसकी सूचना बिहरा थाना को दिया गया।

लगातार क्षेत्र में छोटी बड़ी हो रही घटनाये पुलिस की सुस्ती का कारण बनते जा रहा है। रात में पुलिस गस्ती और क्षेत्र में बराबर वाहन चेकिंग न होने के कारण ये सब घटनाएं घट रही है। थानाध्यक्ष मो0 सरवर आलम ने बताया कि आवेदन दिया गया है।जल्द ही चोरों का उद्भेद्दन कर लिया जायेगा।
रिपोर्ट- राजा कमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here