जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने दिल्ली से आ रहे युवक को बनाया अपना निशाना, नगदी सहित सारा सामान लूट हुआ चंपत

0
141

zehar-khurani

बांगरमऊ/उन्नाव- दिल्ली से मजदूरी कर रोडवेज बस से लौट रहे युवक को जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने अपना शिकार बना कर उसके पास से नकदी और मोबाइल लेकर चंपत हो गए बस के परिचालक ने आज प्रातः उसे यहां नानामऊ तिराहा के निकट बेहोशी की हालत में फेंक दिया युवक को यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हयातनगर भवरा निवासी चोखे का 25 वर्षीय पुत्र महेंद्र दिल्ली में रहकर एक बर्तन की दुकान पर मजदूरी करता है करीब 1 वर्ष बाद महेंद्र अपने घर लौट रहा था घर चलने से पहले महेंद्र ने मोबाइल फोन से अपने परिजनों को बताया था कि उसके पास पचास हजार की नगदी है।

महेंद्र को रास्ते में जहरखुरानी गिरोह के सदस्य ने किसी तरह से जहरीला पदार्थ खिला दिया बेहोश होने पर गिरोह के सदस्यों ने उसके 50 हजार रुपए तथा मोबाइल कब्जे में कर चंपत हो गए बस बांगरमऊ पहुंची तो परिचालक ने उसे नगर के नानामऊ तिराहे पर उतार दिया।

मार्निंग वाक को निकल ले नागरिकों ने उसे यहां के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। होश आने पर युवक ने अपना नाम महेंद्र पुत्र चोखेे निवासी हयातनगर भवरा बताया सूचना पर महेंद्र के परिजन सी एच सी पहुंच गए । महेंद्र के परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
रिपोर्ट- फज़लुर्रहमान
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY