जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक हुई संपन्न

0
121

बलिया (ब्यूरो)- जिला पंचायत के नरेंद्र देव सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें सीडीओ संतोष कुमार के अलावा बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह सहित जिपं सदस्यों ने प्रतिभाग किया। सबसे पहले पिछली बैठक की कार्यवाही के बारे में चर्चा की गयी।

इसके अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए इनोवा कार व जिपं निरीक्षण गृहों के लिए चौकीदार पद के सृजन पर सभी ने हामी भरी। इस दौरान विभिन्न कार्यो के लिए 50 करोड़ 76 लाख 50 हजार 962 रुपये का प्रस्ताव पास किया गया।

कुछ सदस्यों ने बिना किसी पूर्व चर्चा के बारात घर व बेल्थरा रोड में एक पार्क की स्थापना का विन्दु आने पर सदस्यों ने आपत्ति जताई। सदस्यों ने कृषि विभाग द्वारा ज्यादा से ज्यादा ढ़ैचा का बीज उपलब्ध कराने की बात रखी। स्वास्थ्य विभाग व लोनिवि के कार्यो के बारे में सदस्यों ने चर्चा की। बैठक में उप निदेश कृषि टीपी शाही के अलावा मुन्ना पासवान, अजय शंकर सिंह, विनोद राम, योगेन्द्र वर्मा, आसनी सिंह, मनोजरंजन राय, राजकुमारी, जितेन्द्र यादव, चन्द्रशेखर सिंह, दुर्गावती मौर्य, मान्ती राजभर इत्यादि रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here