जिले मे बढ़ती ही जा रही है चोटी काटने की घटना

0
457
प्रतीकात्मक फोटो

समस्तीपुर (ब्यूरो)- जिले में महिलाओं की चोटी काटने की घटना थमने के बजाय बढ़ती जा रही है। इधर, खानुपर में एक विक्षिप्त महिला को चोटी काटने की आशंका में कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। वहीं दलसिंहसराय में तो महिलाओं के बजाय एक किशोर की चोटी कट गयी। वहीं वारिसनगर और शिवाजीनगर में महिला की चेाटी कटने की घटना सामने आयी।

वारिसनगर थाना के सतमलपुर गांव के वार्ड नंबर 4 में मंगलवार की दोपहर एक महिला के बाल काटने का मामला सामने आया है। पीड़िता ब्रह्मदेव पासवान की पुत्री नीतू देवी बताई गई है। वह घर के बरामदे पर सोई थी। जब उठी तो चोटी कटा देख चिल्लाने लगी। शिवाजीनगर में तीन दिनों के भीतर थाना क्षेत्र में तीन महिलाओं की रहस्यमय तरीके से चोटी काटे जाने की वारदात हो चुकी है।

सोमवार रात शंकरपुर पंचायत में नवका टोल में रामदुलार मंडल की पुत्री व उग्रेश मंडल की 14 वर्षीय पुत्री सुधा कुमारी की चोटी कटी। इधर, दलसिंहसराय में सोमवार की रात केवटा पंचायत के यमुनाटार (दुर्गास्थान) में आठ वर्षीय एक बालक का बाल काट लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलने पर मंगलवार को यमुनाटार के अलावा आस-पास के अन्य गांव में सनसनी फैल गई। सुबह से ही आदित्य कुमार नामक उक्त बालक को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगती रही

रिपोर्ट – आर. कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY