जो जिला की बात करें वहीं दुद्धी विधानसभा में राज करें, जिला बनाओ की आवाज बुलंद

0
113

strike

दुद्धी/सोनभद्र (ब्यूरो)- दुद्धी को जिला बनाओ को लेकर शनिवार को दुद्धी को जिला बनाओ संघर्ष समिति के तत्वाधान में कचहरी परिसर से अधिवक्ताओं का एक जुलूस निकला जो नारेबाजी करते हुए तहसील प्रांगण में पहुंचे। शनिवार को अधिवक्ताओं की पैनल दुद्धी को जिला बनाओ की नारेबाज़ी करते हुए तहसील परिसर पहुंचकर वहां जमाकर नारेबाज़ी करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार होश में आओ तथा जो दुद्धी जिला की बात करेगा वही दुद्धी विधानसभा में राज करेगा, जैसे नारों से तहसील परिसर गुंजायमान हो उठा।

जिला बनाओ संघर्ष मोर्चा के महासचिव प्रभु सिंह एडवोकेट ने कहा कि दुद्धी को जिला बनाने की मांग काफी दिनों से की जा रही हैं लेकिन सरकार द्वारा दुद्धी को जिला बनाया जाना चिन्ता का विषय हैं। जबकि लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिलकर भी जिला बनाने की मांग रखीं जा चुकी हैं तथा सबसे बड़ी बात की दुद्धी को जिला बनाने की शिलान्यास सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा सन 1994 में की गयी थीं लेकिन सपा सरकार में शिलान्यास जिला की घोषणा सपा सरकार नहीं कर सकीं जो क्षेत्र के आदिवासियों के लिए सबसे बड़ा धोखा हैं। जिसका खामियाजा इस बार विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता हैं।

इस मौके पर प्रभु सिंह, दिनेश अग्रहरि, रामपाल जौहरी,जितेन्द्र श्रीवास्तव, राजेंद्र श्रीवास्तव, प्रेमचंद यादव, हरनाम सिंह, अजय मिश्रा, मनोज तिवारी, मनोज मिश्रा, आशीष गुप्ता सहित काफी संख्या में जिला बनाओ संघर्ष मोर्चा के लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY