जोगी के लिए समर्थकों ने 7 करोड़ में खरीदा 4 सीटर हेलिकाप्टर

0
362

छत्तीसगढ़- अजित जोगी के समर्थकों ने उनके लिए एक उड़नखटोला खरीद लिया है | दरअसल आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनाव नजदीक आ रहे है और इसी के चलते अब एक-एक कर सभी पार्टियाँ और उनके नेता अपनी कमर कसते चले जा रहे है | बताया यह भी जा रहा है कि 29 अप्रैल से इसी हेलिकाप्टर से प्रचार के लिए निकलेंगे जोगी| यह हेलीकाप्टर छत्तीसगढ़ का पहला प्राइवेट हेलिकाप्टर है|बताया यह भी जा रहा है कि जोगी का यह नया उड़नखटोला 15 अप्रैल को जोगी के जन्मदिवस के मौके पर रायपुर पहुँच जाएगा और इसी हेलीकाप्टर से जोगी अपने चुनाव प्रचार का आगाज़ करेंगे| अगले विधानसभा चुनाव तक हेलिकाप्टर जोगी के पास रहेगा।

आरके राय और प्रकाश देशलहरा ने मिलकर दिया है गिफ्ट-
बताया जा रहा है कि जोगी के जन्मदिवस पर उन्हें यह बड़ी भेंट उनके दो समर्थकों ने दिया है | जिन समर्थकों ने जोगी को यह उपहार दिया है उनमें
MLA आरके राय जोगी के कटटर समर्थक हैं तो गुंदरदेही के रहने वाले प्रकाश देशलहरा पायल बस सर्विस के मालिक हैं। उनके पास 350 बसें हैं। इनमें अधिकांश लग्जरी हैं।

29 अप्रैल से शुरू होगा जोगी का दौरा-
29 अप्रैल को जन्मदिन के ठीक दूसरे दिन से अजीत जोगी मैराथन दौरा शुरू करेंगे। ये दौरा चुनाव तक जारी रहेगा | हालांकि बीच-बीच में एक से दो महीने का ब्रेक भी होगा। एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक इस दफा अजीत जोगी भाड़े के हेलीकाप्टर से नहीं.. बल्कि खुद के एक करीबी के हेलीकाप्टर से हवाई सैर पर निकलेंगे।

ओएसएस कंपनी का है हेलीकाप्टर-
ओएसएस कंपनी का ये हेलीकाप्टर दिल्ली से खरीदा गया है। इस कंपनी के हेलीकाप्टर के मालिक दुबई में रहते हैं.. जबकि इसके डायरेक्टर दिल्ली में रहते हैं। सेंट्रल आफिस भी इस कंपनी का दिल्ली में ही है।

7 करोड़ में खरीदा है हेलीकाप्टर-
पिछले दिनों आरके राय और प्रकाश देशलहरे का इरादा बड़ा हेलीकाप्टर खरीदने का था। दिल्ली के नोएडा में हैलीपैड पर ओएसएस के हेलीकाप्टर के अलावे और भी कई हेलीकाप्टर बिकने को तैयार थे। जिंदल का 7 सीटर हेलीकाप्टर भी बिक्री के लिए तैयार था.. लेकिन उसकी कीमत 60 करोड़ थी.. लिहाजा उस हेलीकाप्टर को खरीदने का इरादा छोड़ दिया। 7 करोड़ में 3.5 करोड़ फाइनेंस तो 3.5 करोड़ कैश देकर खरीदा गया है।

3000 घंटे उड़ान भर सकेगा हेलीकाप्टर-
ओएसएस के जिस हेलीकाप्टर को राय और देशलहरे ने खरीदा है…वो अभी तीन हजार किलोमीटर उड़ान भर सकेगा। जानकारी के मुताबिक 3 हजार किलोमीटर के उड़ान का मतलब ये कि ये छह महीने से ज्यादा वक्त तक उड़ान भर सकेगा।

15 अप्रैल तक आयेगा हेलीकाप्टर-

हेलीकाप्टर खरीदी की कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है। 15 अप्रैल तक ये हेलीकाप्टर रायपुर पहुंच जायेगा…जहां से 29 अप्रैल के बाद वो चुनावी उड़ान पर निकल जायेगा।

गुजरात चुनाव में भी होगा इस्तेमाल-
इस हेलीकाप्टर का इस्तेमाल चुनाव के वक्त गुजरात में भी होगा। लेकिन उससे पहले जोगी कांग्रेस अपने जरूरत के हिसाब से इस हेलीकाप्टर का इस्तेमाल करेगी |

रिपोर्ट-हरदीप छाबड़ा (छत्तीसगढ़)

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY