जॉइन्ट कमिश्नर ने किया किशनी नगरपंचायत का निरीक्षण

0
70

मैनपुरी(ब्यूरो)- स्वच्छ भारत मिशन के तहत मैनपुरी के किशनी ने जॉइन्ट कमिश्नर ने शुक्रवार को किशनी नगर पंचायत में औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कमिश्नर ने बार्ड नम्बर सात की गलियों में घूम कर किया निरीक्षण ।

शुक्रवार की शाम अचानक नगरपंचायत कार्यालय में जॉइन्ट कमिश्नर के आने की खबर से मौजूद कर्मचारियों में हडकम्प जैसी स्थिति बन गई। कार्यालय में पहुंचते ही जॉइन्ट कमिश्नर विजेन्द्र यादव ने अधिशाषी अधिकारी डॉ. कल्पना बाजपेई से कुछ फाइलों को प्रस्तुत करने को कहा। फाइलों का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने अधिशाषी अधिकारी से नगर पंचायत के वार्डों का निरीक्षण करने नगर पंचायत के बार्ड नम्बर सात ग्राम खडसरिया में पहुचे। कमिश्नर ने खडसरिया गांव की हर गली को नजदीक से घूम-घूम कर देखा तथा गांव के लोगों से जलभराव, प्रकाश व्यवस्था, गालिया, सफाई व्यवस्था आदि की उनकी परेशानियों के बारे में पूछा।

गांव की नालों की सफाई देख कर कमिश्नर से काफी संतोष व्यक्त करते हुये कहा कि यह गांव तो गांव लगता ही नहीं है। कुछ जगह लगे गंदगी के ढेर को सफाई कर्मियो हटाने के निर्देश दिए व टूटी पड़ी नालियो को सही करने को कल्पना बाजपेई को कहा । गांव वालो की शिकायत पर बन्द पड़ी रोड लाईटो को जल्द ठीक करने का निर्देश दिया। ई ओ कल्पना बाजपेई ने गांव वालो से की अपील आपको कोई समस्या हो तो आप तुरंत नगर पंचायत कार्यालय आकर हमें अवगत कराये । स्वछ भारत मिशन में आप लोग सहयोग करे।

रिपोर्ट- आशीष सक्सेना 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY