संयुक्त सचिव ने किया एनटीपीसी का निरीक्षण

0
69

photo 02 (4)
रायबरेली। कार्य निष्पादन तथा विद्युत उत्पादन के क्षेत्र में ऊॅंचाहार परियोजना ने अब तक जो सफलता अर्जित की है उसे देखकर यह विश्वास है कि 500 मेगावाट की निर्माणाधीन विद्युत ईकाई को निर्धारित समयावधि में टीम ऊॅंचाहार चालू करने मे सफल रहेगी।

भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के संयुक्त सचिव (थर्मल) अनिरूद्ध कुमार ने यह विचार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि 500 मेगावाट बिजली उत्पादन अधिक होने पर जहाँ उपभोक्ताओं को सहूलियत मिलेगी वही बिजली की आत्म निर्भरता को बल मिलेगा। श्री कुमार एक दिन के दौरे पर ऊॅंचाहार परियोजना में आये जहाँ उन्होने निर्माणाधीन विद्युत ईकाई के कार्य का अवलोकन किया तथा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करके कार्य की प्रगति की समीक्षा की। श्री कुमार ने विद्युत ग्रह की कार्य प्रणाली का अवलोकन किया तथा इसकी सराहना की। अपनी यात्रा के दौरान श्री कुमार ने प्रशासनिक परिसर में वृक्षारोपण किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय अधिशाषी निदेशक रवीन्द्र सिंह राठी समूह महाप्रबंधक विनोद चौधरी, वरिष्ठ अधिकारी तथा सम्बन्धित विभागाध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY