“पत्रकारिता और कानून” विषयक मीडिया विमर्श

0
199

atul mohan singh

बाराबंकी- बाराबंकी जनपद की फतेहपुर तहसील में आदर्श प्रेस क्लब की स्थापना और नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर “पत्रकारिता और कानून” विषयक मीडिया विमर्श का आयोजन किया गया।

पहली बार ऐसे किसी विषय पर बतौर मुख्य वक्ता मंच साझा करने का मौका मिला, जिसमें मुझे सबसे कम जानकारी है। आपका स्नेहाशीष और ईश्वर की कृपा ने हमेशा की तरह रंग जमा दिए। मंच पर मुख्य अतिथि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश भानुदेव शर्मा, विशिष्ट अतिथि सिविल जज सीनियर डिवीजन और विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव न्यायमूर्ति अभिषेक श्रीवास्तव, अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी श्री राजनाथ शर्मा, वक्तागणों में टीआरसी विधि महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ. सुजीत चतुर्वेदी, जवाहर लाल नेहरू स्मारक महाविद्यालय के प्रवक्ता डॉ. छत्रपाल सिंह, बाराबंकी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रघुराज सिंह वर्मा के साथ मंच साझा करने का सौभाग्य मिला, बेहद अद्भुत और अविश्मरणीय अनुभव रहा।

प्रेस क्लब के संस्थापक साथियों और निर्वाचित पदाधिकारियों को ढेरों बधाइयां और अशेष शुभकामनाएं। वरिष्ठ पत्रकार साथी श्री अशोक रस्तोगी और श्री नीरज शर्मा जी का विशेष आभार। यहां के पत्रकार मित्रों का बहुत ही स्नेह मिलता रहता है। फतेहपुर में चौथी बार पत्रकारों के बीच विचार साझा करने का अवसर मिला है।

फतेहपुर के पत्रकारों की एकता देखते ही बनती है। आगामी एक वर्ष का होमवर्क भी देकर आया हूं कमेटी को कि पहली वार्षिक आयोजन प्रेस क्लब की ही जमीन पर हो। बड़ा लक्ष्य है पर असंभव नहीं, सबके सामूहिक यत्नों से यह प्रकल्प भी निश्चित ही सफ़ल हो, ईश्वर से ऐसी ही प्रार्थना है।
रिपोर्ट- अतुल मोहन सिंह
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY