पत्रकार परिवार पर हमला, मां, बेटा घायल

0
68

रायबरेली (ब्यूरो)- पत्रकार के परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला करके पत्नी और पुत्र को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसमे पुत्र को जिला चिकित्सालय रिफर किया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है।

हटवा गांव निवासी पवन त्रिपाठी जो एक दैनिक समाचार पत्र के ऊंचाहार प्रतिनिधि है । गाँव मे पड़ोसी से विवाद के चलते गाँव के भभूती प्रसाद, बाबूलाल, शिव कुमार और कृष्ण कुमार ने कुल्हाड़ी लेकर उनके घर पर धावा बोल दिया। उस समय पवन त्रिपाठी समाचार संकलन के लिए घर से बाहर थे। आरोप है कि घर के अंदर घुस कर उनके पुत्र विवेक त्रिपाठी के सिर पर कई वार किया। जिससे वह अचेत होकर गिर गया।

उसको बचाने के लिए उसकी माँ सुधा त्रिपाठी आयी तो उन लोगो ने उसको भी पीटा। हमलावरो का तांडव देखकर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर भाग गए। दोनों घायलो को इलाज के लिये सीएचसी लाया गया। जहा प्राथमिक उपचार के बाद विवेक को जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया। जबकि सुधा का सीएचसी मे इलाज चल रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने धारदार हथियार से हमला करने का मामला दर्ज किया है। कोतवाल विमल कुमार सिंह ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट मे धारदार हथियार से हमला करने की पुष्टि हुई है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY