जुआ खेलते हुए पांच अभियुक्त चढे पुलिस के हत्थे

0
76

 

सरेनी/रायबरेली (ब्यूरो)- विगत कई महीनों से सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अधिकतर स्थानों पर जुआरियों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है जिसके संबंध में सरेनी पुलिस को सूचनाएं भी दी जा रही थी, सूचनाओं पर तल्लीनता दिखाते हुए सरेनी पुलिस ने बीती शनिवार की देर शाम पांच अभियुक्तों को जुआ खेलते हुए धर दबोचा। मामला सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित भोजपुर का है जहां जुआ खेल रहे पांच अभियुक्तों को सरेनी पुलिस ने धर दबोचा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को निरंतर मिल रही सूचना के आधार पर बीती शनिवार को पुलिस की सक्रियता से राजेंद्र पुत्र सुंदर लाल, बहादुर पुत्र महानंदा, रामशंकर पुत्र रामकिशोर, राम बाबू पुत्र भगौती, प्रमोद पुत्र छत्रपाल निवासी भोजपुर सरेनी को मौके पर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया गया, जिनके पास से 5220 रूपये बरामद हुआ। इस संबंध में मु.अ.स.395/18 धारा 13 जुआ एक्ट पंजीकृत हुआ।

जब इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि जुआ खेलने वालों के संबंध में निरंतर सूचना मिल रही थी जिसके बाद हमारी ओर से कार्यवाही कर पांच अभियुक्तों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया व संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। साथ ही साथ यह भी बताया कि मुचलके पर अभियुक्तों को छोड़ दिया गया है। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एस. आई. रमेश चंद्र जायसवाल, हेड कॉन्स्टेबल श्री कृष्ण शुक्ला,हेड कॉन्स्टेबल राजू सिंह, हेड कॉन्स्टेबल हरिशंकर पटेल शामिल रहे।

रिपोर्ट- सुधीर अग्निहोत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here