जूली की लाश मिली नहर से

0
118

मैनपुरी। तीन दिन पूर्व दन्नाहार के समीप बह रही निचली गंगा नहर के समीप से लापता हुई कन्या इण्टर कालेज की छात्रा की लाश दलीपपुर सथिनी के समीप पड़ी होने की जानकारी मिलते ही पुलिस को खबर दी गयी है। पुलिस लाश बरामद करने के बाद उसकी पहचान कराने के लिए परिजनों के सम्पर्क में है।
बताते हैं कि पिछले सोमवार की सुबह गामीणों ने दन्नाहार क्षेत्र से गुजर रही निचली गंगा नहर के पुराने पुल के समीप एक साइकिल और स्कूली बस्ता देख किसी छात्रा के नहर में कूद जाने की जानकारी दी थी। बाद में मोहल्ला सोतियाना निवासी प्रमोद कुमार पुत्र गोरेलाल ने कोतवाली सदर में तहरीर देते हुए अपनी पुत्री कु0 जूली 14 वर्ष को नगर के एक इण्टर कालेज जाने के बहाने लापता होने की तहरीर दी थी। 16 फरवरी को दलीपपुर सथिनी के समीप किसी छात्रा की लाश पड़े होने की जानकारी दन्नाहार पुलिस को दी। दन्नाहार पुलिस ने कोतवाली पुलिस से जानकारी कर जूली का शव पहचानने के लिए उनके परिजनों से सम्पर्क किया है। एक अन्य घटना में करहल चौराहे के समीप ट्रैक्टर और बाइक की भिड़न्त हो जाने से एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है जिसे जिला अस्पताल में पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया है।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here