मना करने पर जुंआडियों ने झोंके फायर

0
95

 

प्रतीकात्मक फोटो

बीघापुर(उन्नाव)– थाना क्षेत्र के गाँव रैथाना में जुआ खेल रहे जुआड़ियों को मना करने पर जुआड़ियों ने कट्टे से फायर झोंक दी जिससे एक व्यक्ति के हाथ में गोली लग गयी।

 

जानकारी के अनुसार नन्द किशोर पुत्र चन्द्र शेखर शर्मा अपने पुत्र मनोज शर्मा के साथ दरवाजे पर बैठे थे, मनोज उ.प्र. पुलिस में सेवारत है, जो की होली की छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। घर के बगल में ही अभिषेक उर्फ़ लल्लू अवस्थी पुत्र स्व.शिव चरन व राम अवतार उर्फ़ मैलू पुत्र स्व.चतुरी आदि लोग जुआ खेल रहे थे| जिसका विरोध नन्द किशोर व मनोज शर्मा ने किया तो जुआड़ियों ने मारना पीटना शुरू कर दिया । जान बचा कर दोनों घर की तरफ भागे। राम अवतार ने साथी जुआड़ियों से गोली मार देने को कहा, उसी समय अभिषेक उर्फ़ लल्लू ने कट्टे से फायर झोंक दी। जिससे नन्द किशोर के हाथों में गोली के छर्रे जा घुसे। गोली की आवाज़ सुनकर गाँव वाले दौड़े तब तक जुआड़ी भाग चुके थे। पीड़ित ने थाना पुलिस को तहरीर दी जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामला 323,307 आईपीसी के तहत दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY