न्यायाधीश नरेश कुमार बहल ने सभी आरोपियों की जमानत अर्जी की खारिज

0
207

court
सुलतानपुर : दहेज हत्या के दो अलग अलग मामलों में आरोपियों की तरफ से जमानत अर्जी जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में प्रस्तुत की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात जिला न्यायाधीश नरेश कुमार बहल ने सभी आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

पहला मामला पीपरपुर थानाक्षेत्र के नरहरपुर गांव का है। जहां के रहने वाले विजय यादव के साथ वादी हरिवंश यादव ने अपनी बहन सरोजा देवी का विवाह सम्पन्न कराया था। आरोप के मुताबिक ससुरालीजनों ने दहेज़ की मांग न पूरी होने पर बीते 28 जुलाई को उन्होंने विवाहिता सरोजा देवी को मार डाला।

दूसरा मामला संग्रामपुर थानाक्षेत्र के शुकुलपुर गांव का है। गांव निवासी शरीफ उर्फ़ गुदाऊ सुत हनीफ से वादी सादिक अली ने अपनी लड़की शबनम का विवाह सम्पन्न कराया था। ससुरालीजन दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे और दहेज की मांग पूरी न होने पर बीते 25 अक्टूबर को मार डाला। दोनो मामलों में आरोपी गया प्रसाद व ससुर मो. हनीफ की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्षो ने आरोपो को निराधार बताया।वही जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव ने अपराधों को अत्यंत गम्भीर बताते हुए जमानत पर विरोध जताया।तत्पश्चात जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

रिपोर्ट – दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here