पुलिस कप्तान से की न्याय की गुहार, पीडित पर किया गया था प्रांण घातक हमला

0
101

मैनपुरी(ब्यूरो)- कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम नगला माॅछी कोठी में होली के दिन दो पक्षों में हुये विवाद में एक पक्ष के युवा पर किया गया प्रांण घातक हमला किया| रिपोर्ट थाना पुलिस द्वारा अभी तक दर्ज न करने के कारण पीडित पक्ष ने पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाई है। जबकि थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की लिखित सूचना पर घायलों का डाक्टरी परीक्षण शुरू करा दिया है।

बताते चले कि नगला मांछी कोठी में होली के दिन मनोज पुत्र षान्तीषरण जब अपनी माॅ रूपादेवी से अपने घर में शेजन मांग रहा था । तभी गांव के मेघसिंह व ईष्वरी पुत्रगण तेजसिंह, सुनील पुत्र राजेन्द्र , सतीष पुत्र जोधालाल, ने मनोज के घर में घुसकर उसे पकड लिया तभी मेघसिंह ने उसके सिर पर कुल्हाडी मार दी थी । जिसकी सूचना तहरीर द्वारा दे दी गयी थी लेकिन थाना पुलिस एक सप्ताह बीत जाने पर भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की तब मनोज की माॅ रूपादेवी ने पुलिस कप्तान से षिकायत करने का निर्णय लिया था । जबकि दूसरे पक्ष से मेघसिंह पुत्र तेजसिंह ने भी थाने पर लिखित सूचना दे दी थी कि उसे गांव के मजरा नगला मांछी कोठी निवासी सत्यपाल पुत्र कैलाष, मनोज पुत्र षान्तीस्वरूप षान्तीस्वरूप पुत्र जागन सतेन्द्र सतेन्द्र पुत्र कैलाष ने एक राय होकर लाठीडन्डों सरिया के साथ अपने घर के निकट रास्ते पर घेरा था । तभी सतेन्द्र ने मेघसिंह के सिर में सरिया मारकर प्रांण घातक हमला किया था । जिसमें वो गम्भीर रूप् से घायल हो गया था व सावित्री पत्नी ईष्वरी को श्ी लाठीडन्डों से चोट पहुॅचायी थी । थाना पुलिस ने दोनों घायलों का डाक्टरी परीक्षण श्ी करा दिया था । जिस पर पुलिस की जांच जारी है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here