कांग्रेस और भाजपा उत्तराखंड में दलित विरोधी : मायावती

0
225

mayavati raili

सितारगंज- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्दनजर बसपा सुप्रीमो मायावती चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड पहुंची। उधमसिंह नगर के सितारगंज में आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनावी जनसभा में प्रदेश की भाजपा और कांग्रेस की सरकार पर आरक्षण को ख़त्म करने के मामले पर जमकर निशाना साधा, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि काफी सोच समझ कर सर्वदलीय उम्मीदवारों का चयन किया है, उत्तराखंड में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है।

उन्होंने कहा की भाजपा और कांग्रेस ने ही उत्तराखंड में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, कांग्रेस और भाजपा उत्तराखंड में दलित विरोधी हैं, उत्तराखंड में दलितों पर बहुत अत्याचार हुए हैं, मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर आरक्षण खत्म करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा की ऐसी भ्रष्ट सरकार को जनता वोट न दें।

उन्होंने कहा की उत्तराखंड में दलितों का विकास और आम जनता का विकास अभी तक नहीं हो सका है, वही उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड में अपनी चुनावी जनसभा के दौरान अपर भीड़ देखकर बहुत खुश हैं, मायावती ने  कहा की  बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर के प्रयासों के फलस्वरूप हमें आरक्षण मिला है, अगर उत्तराखंड में बसपा की सरकार बनती हैं तो सिर्फ दलितों का ही नही बल्कि सभी दलों का विकास  होगा, बसपा सत्ता में आते ही हर वर्ग का विकास करेगी, और प्रदेश को भ्रष्टाचारियों और पूंजीपतियों से मुक्त करेगी।

मायावती ने कहा कि विजय माल्या और पीएम मोदी को केंद्र की सरकार ने बचाया, बहुजन समाजवादी पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ रही है, उन्होंने कहा की केंद्र की बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड को आरक्षण का कोटा नहीं दिया, उत्तराखंड में गलत दलों के हाथो में सरकार है जिस कारण धनाढ्यों की मदद से भ्रट पार्टियां सत्ता में आती हैं, यहां गरीबों की अनदेखी की जाती है, मायावती ने कहा कि उत्तराखंड में सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचारियों और पूंजीपतियों का विकास हुआ है।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here