कांग्रेसियों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पुतला फूंका

0
35

रायबरेली (ब्यूरो)- कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर अध्यक्ष की अगुवायी में कांग्रेसियो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह को फूंका पुतला। गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के वाहन पर बनासकांठा में कुछ लोंगों द्वारा हमला किया गया। पत्थरों से राहुल गांधी के वाहन पर हुऐ हमले के विरोध में कांग्रेसियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला फूंका गया।

पुतला दहन के दौरान अमित शाह व भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद के गगन भेदी नारे राहुल गांधी के वाहन पर हुवे पथराव के विरोध में आक्रोशित कांग्रेसियो द्वारा लगाये गए। जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने राहुल गांधी के काफिले पर हुऐ हमले के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया व कहा की कांग्रेस का एक एक सिपाही भाजपा की षड़यँत्रकारी राजनितिक गतिविधि के विरोध में भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह व नरेंद्र मोदी का पुतला फूँक कर आक्रोश व्यक्त करता है यदि भाजपाइयों द्वारा अपनी शैली में परिवर्तन नही किया गया तो अंजाम बुरे होंगे। देश में एक बार फिर इंकलाब का नारा बुलंद किया होगा और जिस प्रकार आजादी की लड़ाई लड़कर कांग्रेस ने देश को फिरंगियो से आजाद कराया कांग्रेसी एक बार फिर देश को आजाद करने के लिए आजादी की लड़ाई लड़ेगा।

शहर अध्यक्ष सईदुल हसन ने गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुचे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के वाहन पर हुवे पथराव को गुजरात में कांग्रेस के बढ़ते जनाधार से बौखलाई भाजपा की करतूत बताई व कहा की सम्पूर्ण घटना भाजपा की खिसियाहट का परिचायक है।

उन्होंने कहा की भाजपा की दमनकारी निति का जवाब कांग्रेस 2019 के चुनाव परिणाम के साथ देगी। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सदस्य राजकुमार दीक्षित, वरिष्ठ कांग्रेसी विजयशंकर अग्निहोत्री, पंकज सोनकर, सुनील तिवारी, आशीष द्विवेदी, राकेश राना, राहुल बाजपरयी, प्रमोद त्रिपाठी, रोहित सिंह, नौशाद खतीब, भूपरंद्र सिंह, पंकज तिवारी, धर्मेन्द्र पाल सिंह, जीतेन्द्र शुक्ला, सोनू खान, शब्बू खान, शादाब खान, अफसर रशीद पोलू, मुशीर खान, धुन्नी मौर्या, इमरान बेग, वीरेंदर यादव, नितेश चौधरी, अमित त्रिपाठी, अभय त्रिवेदी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY