कार की टक्कर से अधेड़ की मौत

0
41

फफूंद,औरैया (ब्यूरो)- कस्बे के मुहल्ला केशरवानी में मंगलवार की रात 10 बजे एक तिलक समारोह के समय एक कसबे के प्रसिद्ध सटोरिया के नाबालिग पोते ने गाडी सीखने के लिए (उपायुक्त तथ्य जानकारी के अनुसार) मारूति कार सवार चालक ने एक 55 वर्षीय व्यक्ति के ऊपर गाडी चढा दी जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी । सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनिल कुमार पाण्डेय ने तुरन्त मृत को उपचार के लिए दिवियापुर भेज दिया। जहाँ पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृत बस का परिचालक बताया जाता है। जानकारी के अनुसार नगर के मुहल्ला केशरवानी निवासी चतुर सिंह राठौर के पुत्र का तिलक रात 10 बजे चढ़ रहा था। कन्या पक्ष के लोग जिला फिरोजाबाद से बस लेकर आये थे। और यह बस मालिक शिव कुमार शर्मा (बजरंग ट्रेवल्र्स) एटा रोड़ टुण्डला चौराहा फिरोजाबाद की थी जिस पर नरेन्द्र सिंह उम्र 55 साल पुत्र जनक सिंह निवासी ग्राम घिरौरी थाना पचोखरा, फिरोजाबाद परिचालक था।

बस कन्या पक्ष के लोगों को उतारकर समीप स्थित नुमाइश मैदान के पास खड़ी कर दी गई। हैल्पर नरेन्द्र सिंह बस के आगे चटाई विछाकर लेट गया उसी समय एक मारूति कार नं0 यूपी 78 वीं के 5647 आई और अनियन्त्रित होकर नरेन्द्र सिंह के ऊपर चढ़ गई।

मारूति कार सवार चालक गाड़ी को घटना स्थल पर छोड़ कर फरार हो गया। चूकि घटनास्थल से चंद कदम पर उसका घर है सत्ता के नशे में दिया घटना को अंजाम आस पास के लोगों ने कार के नीचे दबे नरेन्द्र सिंह को बाहर निकाला और थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

थानाध्यक्ष तुरन्त घटना स्थल पर पहुंचे और मृत नरेन्द्र सिंह को उपचार के लिए दिवियापुर भेज दिया। जहाँ पर डाक्टरों ने नरेन्द्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। तो पुलिस ने पंचनामा कर बॉडी को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट-मनोज कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY