कार व बाइक की आमने सामने हुई टक्कर में पिता की मौत, पुत्र घायल

0
75

मड़िहान/मीरजापुर(ब्यूरो)- मड़िहांन थाना क्षेत्र के पचौखरा लालपुर पुलिया के पास बाइक व् कार की आमने सामने हुयी जोरदार टक्कर में बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गयी और उसका पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मड़िहान गांव निवासी पप्पू सेठ (55 वर्ष) पुत्र मुन्नीलाल सेठ व उसका पुत्र रिंकू (25 वर्ष) दोनों बाइक से पचोखरा किसी कार्य वश गये थे जो बाईक से ही मड़िहान स्थित अपने घर जा रहे थे कि अचानक मीरजापुर की ओर से आ रही कार से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी ।

उक्त घटना में पप्पू सेठ पुत्र मुन्नी लाल सेठ (55 वर्ष) निवासी मड़िहान की मौके पर ही मौत हो गयी और मृतक का पुत्र रिंकू सोना उम्र 25 वर्ष को गम्भीर चोटे आई है, जिसको इलाज हेतु आस-पास के लोगो के सहयोग से सीएचसी मड़िहान लाया गया। जहां पर चिकित्सको ने रिंकू की हालत गम्भीर देख वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिये रेफर कार दिया। ग्रामीणों की सुचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतक पप्पू सेठ के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये मीरजापुर जिला अस्पताल भेजा गया । कार को पुलिस ने अपने कब्जे मे लेकर अग्रिम कार्रवाई हेतु छानबीन कर रही है ।

रिपोर्ट – साज़िद अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here