कार्यवाही नहीं हुई तो करूँगा आत्मदाह, एसडीएम ने कार्यवाही के लिए लिखा सीओ को पत्र

केराकत/जौनपुर(ब्यूरो)- जान से मारने वाले के खिलाफ कार्यवाही न करने पर भुक्त भोगी ने एसडीएम केराकत को एक पत्रक देकर आत्मदाह करने की धमकी दिया है। जिस पर एसडीएम ने आवेदन के तहत नियमानुसार कार्यवाही करने के लिए सीओ को लेटर भेजा है।

क्षेत्र के ग्राम पटइल रतनूपुर निवासी अनन्त कुमार सिंह ने एसडीएम केराकत जगदम्बा प्रसाद सिंह को एक आवेदन दिया है, जिसमे लिखा है कि गत 27-6-17 को रतनूपुर ग्रामीण बैंक में पैसा निकालने जा रहे थे| बैंक के पास क्षेत्र के 3 विपक्षी गाड़ी से आये और मेरे सर पर पिस्टल लगा दिया और कहा कि मेरे स्कूल के बारे में जनसूचना अधिकार के तहत सूचना मांगना बन्द नहीं किया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा और उन लोगो ने लात व घूंसों से पिटाई किया। प्रार्थी थाना चन्दवक जाकर प्रार्थना दिया, कोई कार्यवाही नहीं हुई, उसके बाद प्रार्थी सीओ केराकत को 1-7-17 को प्रार्थना दिया| जिस पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। प्रार्थी अधिकारियो के कार्यालयो का चक्कर कार्यवाही कराने के लिए लगा रहा है। विपक्षी के खिलाफ कार्यवाही न होने के कारण प्रार्थी को जान से मारने की धमकी दे रहे है।

भुक्तभोगी अनन्त कुमार सिंह ने आवेदन में लिखा है कि 10 दिन के भीतर विपक्षी के खिलाफ कठोर कार्यवाही नहीं हुई तो 22-8-17 को एसडीएम कार्यालय पर दोपहर 12 बजे आत्मदाह करने के लिए बाध्य हूँगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। उक्त मामले में एसडीएम केराकत ने बताया कि उक्त मामले में नियमानुसार कार्यवाही करने के लिए सीओ केराकत को लेटर भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- फिरोज अन्सारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here