काशी विश्वनाथ मंदिर के अर्चक को मारपीट कर किया घायल

0
201

kashi vishvanath

वाराणसी (ब्यूरो)- नगर के थाना सिगरा में गणपति झा नामक व्यक्ति जो अपने आप को काशी विश्वनाथ मन्दिर के अर्चक भी बताते है के साथ सर्किट हाउस जाते समय चार व्यक्तियो अनुराग उपाध्याय, जगदीश, रजनीश व आशीष उपाध्याय के द्वारा नटराज सिनेमा के सामने पकडकर जबरदस्त तरीके से मारपीट कर घायल कर दिया गया।

जिसके बाद पीडीत के द्वारा थाना सिगरा मे लिखित तहरीर दी गई। जिसमें थाना प्रभारी सिगरा ने मुकदमा संख्या- 133/17 धारा- 323/504/506 कायम कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गये है। गणपति झा ने बताया कि हम दोनों पड़ोसी हैं। उपाध्याय परिवार जो कि भेलूपुर थाना क्षेत्र में एस एस वी नामक एक स्कूल का संचालन करते हैं और पीड़ित गणपत झा जिनका कहना है कि एस एस वी स्कूल का संचालन जिस जमीन पर इन लोगों के द्वारा किया जा रहा है वह जमीन बाबा भोले की है और मेरे आराजी में आता है।

यह मामला कुछ दिन पहले भी तूल पकड़ा था जिसमें कि गणपत झा ने थाना भेलुपूर को लिखित तहरीर देकर उचित कारवाई की मांग की थी, परन्तु प्रतिवादीयो के द्वारा लगातार झा जी को कोर्ट में चल रहे मुकदमा वापस लेने के लिए बराबर दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन जब उनकी बात नहीं मानी तो गणपति झा के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया।

रिपोर्ट-विनय यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY