कैलास पटेल पब्लिक इंटर कालेज, ऊगू में कार्यक्रम आयोजित कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

0
57
प्रतीकात्मक फोटो

फतेहपुर चौरासी/उन्नाव(ब्यूरो)- पंडितदीन दयाल उपाध्याय जन्म सताब्दी वर्ष एवं केन्द्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा जगह जगह कार्यक्रमो का आयोजन कर केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनानें का सिलसिला जारी है। आज शुक्रवार को क्षेत्र के कैलास पटेल पब्लिक इंटर कालेज ऊगू में एक कार्यक्रम आयोजित कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया।

केंद्रीय भाजपा सरकार के तीन वर्ष के शासन की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का एक सम्मलेन आयोजित किया गया जिसमे मुख्य अतिथि रायबरेली के सलोन बिधायक दल बहादुर कोरी नें कहां की केंद्र की भाजपा सरकार ने गांव की महिलाओं तक रसोई गैस पहुंचाने का काम निशुल्क रूप से किया है ।उन्होंने यह भी कहा कि देश से काला धन समाप्त करने के उद्देश्य से नोटबंदी लागू कर केंद्र ने एक महत्वपूर्ण कार्य कर दिखाया है। विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपनें संबोधन में कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने पूरे विश्व में अपनी स्थिति मजबूत की है। उज्ज्वला योजना ,जनधन योजना ,कैशलेस व्यवस्था ,नोट बन्दी कर भ्रष्टाचार से मुक्त शासन केंद्र सरकार की मुख्य उपलब्धियां हैं। पूर्व सरकारों के शासन में बिगड़ी देश की स्थिति को मोदी सरकार ने सम्भालकर देश की सीमाओं को जहाँ सुरक्षित किया वहीं आर्थिक रूप से देश को मजबूती दी है। भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटिहार ने कहा कि देश के किसानो को राहत पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री जी ने उनके कर्जो को माफ करने का एक बड़ा ऐतिहासिक कदम उठाया है।

इस मौके पर रणंजयसिंहउर्फ़ मोनू , पप्पू पटेल , संदीप बाजपेई , अवधेश दीक्षित , पुत्तीलाल , रणधीर सिंह , प्रधान छत्रपाल , वीरेंद्र सिंह , कैलाश पाल , सौरभ , पियारे आदि समेत सैकड़ों भाजपाई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- रघुनाथ प्रसाद

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY