कैश काउंटर पर छोड़कर घूमने जाते है बैंक कर्मचारी


जालौन ब्यूरो-
लापरवाह बैंक कर्मचारी कैश काउंटर पर छोड़कर और लाॅकर का ताला छोड़कर घूमने निकल गए। बैंक पहुंचे उपभोक्ता ने मीडिया को इसकी जानकारी दी।

कांजी हाउस इलाके की एक्सिस बैंक का स्टाफ इतना लापरवाह है कि वह बुधवार को बैंक का सारा रुपये कैश काउंटर पर छोड़कर और लॉकर को बिना बंद किये ताला खुला छोड़कर बाहर चले गए। इस लापरवाही के बारे में तब पता चला जब बैंक का एक ग्राहक कपूर सिंह रुपये निकालने बैंक पहुंचा। लेकिन बैंक का कोई भी कर्मचारी बैंक के अंदर नहीं दिखाई दिया तो रुपये निकालने आये ग्राहक ने यहां वहां देखा और आवाज भी लगाई लेकिन कर्मचारी नदारद थे।

बैंक ग्राहक ने काउंटर पर रुपये रखे देखे और लाकर का ताला खुला देखा तो वह बाहर लगे एटीएम में पहुंचा। जहां उसने एटीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड से स्टाॅफ के बारे में पूछतांछ की लेकिन उसे भी ठीक से पता नहीं था की स्टाफ कहां गया। बैंक के सभी लोग नदारत होने की सूचना कपूर सिंह ने मीडिया को दी और बताया कि वह 3 बजकर 45 मिनट पर बैंक पहुंचा तो बैंक के अंदर कोई कर्मचारी नहीं था।

बैंक के अंदर का लॉकर खुला हुआ था और वहां भी कोई कर्मचारी नहीं था। सिर्फ एटीएम पर सुरक्षा कर्मी तैनात था, लेकिन बैंक में एक भी स्टाॅफ नहीं था। बैंक के एटीएम में तैनात सुरक्षा कर्मी दयाशंकर फौजी ने बताया कि बैंक के सभी अधिकारी/ कर्मचारी बाहर कहीं चले गए। उसने बताया कि लगभग एक घंटे से पूरा स्टाॅफ गायब है। बैंक मैनेजर प्रदीप कुमार सिंह भी नहीं थे। इस दौरान यदि कोई घटना हो जाती है तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here