कजारिया सिरेमिक्स ने की वाराणसी में तीन बड़े स्टोर खोलने की घोषणा

0
232

kajaria

वाराणसी (ब्यूरो)- भारत के नंबर 1 और विश्व के 9 वें सबसे बड़े सिरेमिक एवं विट्रिफाइड टाइल्स निर्मात कजारिया सिरेमिक्स ने अपनी रिटेल विस्तार योजना के तहत वाराणसी के सुंदरपुर, रामरेपुर पहाड़िया और रविंद्रपुरी मे तीन अत्याधुनिक कॉन्सेप्ट स्टोर खोलने की घोषणा की है। सुंदरपुर स्थित कंपनी के एक्सक्लूसिव शोरूम कजारिया डिस्प्ले सेंटर में वॉल व फ्लोर टाइल्स, सैनिटरीवेयर एवं फॉसेट्स प्रदर्षित किए जाएंगे। अन्य दो शोरूम यानी रविंद्रपुरी स्थित कजारिया गैलेक्सी और रामरेपुर पहाड़िया स्थित कजारिया स्टूडियो को क्रमशः आर सी मार्बल और सात्विक टाइल्स एंडसैनिटरी के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है।

तीन एक्सक्लूसिव शोरूमों मे कजारिया के सिरेमिकवॉल, फ्लोरटाइल्स, सैनिटरी वेयर एवं फॉसेट्स का पूरा कलेक्शन प्रदर्शित किया जाएगा और ये शहर मे लोगों का टाइल खरीदने का अनुभव पूरी तरह बदलने के लिए तैयार हैं। इन स्टोरों का उद्घाटन कजारिया सिरेमिक्स के सीएमडी श्री अशोक कजारिया, कजारिया सिरेमिक्स के जेएमडी श्री ऋशि कजारिया और वाराणसी डेवलपमेंट अथॉरिटी के सचिव श्री एम.पी. सिंह (पीसीएस) की उपस्थिति में किया गया।

अपने संगठित और शानदार डिस्प्ले सेंटर वाले गैलेक्सी शोरूम और स्टूडियो के जरिए कजारिया का उद्देश्य अपने ग्राहको को बेहतरीन सेवाएं एवं अत्याधुनिक अनुभव उपलब्ध कराना है। लॉन्च के अवसर पर कजारिया सिरेमिक्स के जेएमडी श्री ऋशि कजारिया ने कहा, ‘कजारिया सिरेमिक्स में हम देशभर में रिटेल विस्तार पर ध्यान देते हुए हमारे मौजूदा बाजारों में भी अपनी सेवाओं को मजबूत करना चाहते हैं।

शहरों में हो रहे विकास और टियर 2 व टियर 3 षहरों के विकास को देखते हुए हमारे उत्पादों व सेवाओं की मांग भी बढ़ रही है। यहा तीन बड़े स्टोर खोल कर अपनी पकड़ मजबूत करने के साथ ही पैठ बढ़ा रहे हैं।हम हमारी विकास एवं विस्तार योजनाओं के तहत प्रमुख शहरों में अपनी पहुंच का दायरा बढ़ाकर विष्वस्तरीय सेवाएं उपलब्ध कराने पर ध्यान दे रहे हैं।’’

कजारिया का एक्सक्लूसिव डिस्प्ले सेंटर 5000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है और यहां सिरेमिक एवं विट्रिफाइड टाइल्स के साथ ही कजारिया के सैनिटरीवेयर एवं फॉसेट ब्रांड की रेंज भी प्रदर्षित की जाएगी। कजारिया गैलेक्सी 12,000 वर्गफुट क्षेत्र में फैला स्टोर है और कजारिया स्टूडियो 5000 वर्गफुट क्षेत्र में फैला है, जिसमें एक ही छत के नीचे टाइल्स एवं सैनिटरीवेयर का नवीनतम कलेक्षन प्रदर्शित किया जाएगा।

व्यवस्थित और आकर्शक डिस्प्ले कजारिया स्टोर का विजुअल अनुभव देगा और कजारिया के विषेशज्ञों की टीम टाइल्स के तकनीकी पहलुओं व अन्य सामग्री संबंधी जानकारी देने के साथ ही टाइलइं स्टॉलेशन प्रोसेस, सही डिजाइन चुनने, मिक्स एंड मैच विकल्प में कस्टमाइज कर विविध विकल्प उपलब्ध कराएंगे।

वाराणसी स्थित स्टोरों में सिरेमिक वॉल एवं फ्लोर टाइल्स के साथ ही दिखने में सुंदर और आकर्षक डेकॉर सॉल्यूशस भी उपलब्ध होंगे। स्टोर में मौजूद स्टाफ भी ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार उत्पाद चुनने में मदद करेगा।

रिपोर्ट-दयानन्द तिवारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here