कलराज मिश्र ने सपा बसपा पर बोला हमला

0
137

फैजाबाद – जिले के पूराबाजार में चुनावी जनसभा के दौरान कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्र के निशाने पर कानून व्यवस्था को लेकर सपा और भ्रष्टाचार को लेकर बसपा रही। सभा में उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने दावा किया कि मैने 100 नम्बर दिया। परन्तु प्रदेश में हत्या और लूट की घटनाएं लगातार घट रही है। ऐसे में उनका 100 नम्बर कहां काम कर रहा है। माताओं और बहनो की इज्जत लूटी जा रही है। लखनऊ में लड़की को अगवा करके उसकी हत्या कर दी गयी। 100 नम्बर ने क्या किया। मुख्यमंत्री जी हमको 100 नम्बर नहीं सुरक्षा चाहिए। पूरा प्रदेश अराजकता की ज्वाला में जल रहा है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानो के लिए बड़े बड़े वादे किये परन्तु वह वादे कहां है। भाजपा की सरकार बनने पर किसानो के कर्ज माफ किये जायेंगे और नये कर्ज पर ब्याज नहीं लिया जायेगा। मुख्यमंत्री रोजगार की बात कह रहे है। परन्तु चपरासी की भर्ती के लिए इंजीनियरिंग और पीएचडी पास किये लोग आ रहे है। यह प्रतिभा का अपमान हो रहा है। हमने तय किया है कि हम सत्ता में आयेंगे तो 70 लाख लोगो को रोजगार देंगे।

मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि बसपा की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था। निर्माण ऐसा होता था कि कोई धक्का मार दे तो वह गिर जाये। खुद मायावती ने निरीक्षण के दौरान एक चबूतरे पर पैर मारा तो वह टूट गया। हमे ऐसी पार्टी की सरकार नहीं चाहिए जो प्रदेश को लूटे।

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि सपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। सपा बसपा फिर सपा प्रदेश को लूट रही है। रेप और साम्प्रदायिक दंगो की भरमार हो गयी है। थानो पर रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। केन्द्र सरकार की योजनाओं में प्रदेश सरकार एनओसी नहीं दे रही है। श्रद्धालु अयोध्या आ सके इसके लिए रेल मार्ग का दोहरी करण के साथ अयोध्या और फैजाबाद रेलवे स्टेशन का सौन्दयीकरण भी हो रहा है।

रिपोर्ट-संदीप कुमार त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here