कल्विक शॉपर्स के साथ घर बैठे बिजनेस का सुनहरा अवसर, हर महीने हो सकती है एक लाख या उससे ज्यादा तक की आय

0
146

विज्ञापन : देश की जानी मानी ऑनलाइन रिटेल स्टोर में से एक, कल्विक शॉपर्स के साथ घर बैठे बिजनेस का सुनहरा अवसर: इसके लिए कंपनी आपको ट्रेनिंग और मार्केटिंग सपोर्ट उपलब्ध कराएगी।


देश की जानी मानी ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट में से एक, कल्विक शॉपर्स के साथ घर बैठे बिजनेस का सुनहरा अवसर है। इसके लिए कंपनी आपको ट्रेनिंग और मार्केटिंग सपोर्ट उपलब्ध कराएगी। साथ ही आपको बिजनेस के लिए घर बैठे आपको सारी सहूलियतें मिलेंगी, जिससे आप हर महीने लगभग एक लाख रुपए तक की आय भी कर सकते हैं। हम यहां आपको कंपनी के इस खास बिजनेस मॉडल के बारे में बता रहे हैं।

घर बैठेकर बिजनेस करने का सुनहरा अवसर
सफलतापूर्वक अपना रिटेल स्टोर चलाने वाली कंपनी, कल्विक शॉपर्स ने अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए इसकी शुरुआत की है। कंपनी ने अपने इस ख़ास ऑफर को सेल्स प्रमोटर नाम दिया है। इसकी खास बात यह है कि यह एक ऑनलाइन फ्रेंचाइजी मॉडल है। इसके लिए अच्छा खासा कमीशन भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही आपको दुकान या किसी तरह का इन्फ्रास्ट्रक्चर पर कोई खर्च या रख-रखाव नहीं करना पड़ेगा।

फ्लैट दस फीसदी मिलेगा कमीशन
– कल्विक शॉपर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, आप जितनी भी सेल्स करोगे, आपको आर्डर के अनुसार, हर आर्डर पर दस फीसदी का कमीशन मिलेगा।
-इस प्रकार अच्छी खासी सेल्स पर एक लाख रुपए या उससे ज्यादा की भी कमाई कर सकते हैं।

कराना होगा रजिस्ट्रेशन, लेनी होगी फ्रेंचाइजी
इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन कराना होगा। कल्विक शॉपर्स ने इसके लिए खास वेबसाइट www.kalvikshoppers.co.in  बनाई है, जिस पर क्लिक करके जरूरी डिटेल हासिल कर सकते हैं। यहीं पर आप रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं।

एडवांस्ड में बल्क आर्डर खरीदने की कोई बाध्यता नहीं
इस ऑफर में ऑर्डर खरीदने की कोई बाध्यता नहीं है। इसमें जरूरत के हिसाब से आप कितना भी वेबसाइट को प्रमोट कर सकते हैं बिना कोई पैसे इन्वेस्ट करे. हालांकि इतना साफ है कि जितनी ज्यादा सेल करेंगे, उतनी ही ज्यादा कमाई होगी।
अगर आप बहुत ही कम पूंजी से बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही सुनहरा एवं ख़ास अवसर है।

हर तरह के स्टॉक को प्रमोट करे
इस ऑफर की खास बात यह है कि कंपनी ने किसी खास प्रोडक्ट खरीदने की शर्त नहीं रखी है। आप अपनी लोकेशन, आसपास के लोगों की जरूरत के हिसाब से सस्ते, महंगे, डिजाइनर प्रोडक्ट ऑनलाइन ही प्रमोट कर सकते हैं और कंपनी की सेल करा सकते हैं. जिसपे आपको अच्छा खासा फ्लैट दस प्रतिशत का कमीशन मिलेगा।

कल्विक शॉपर्स देगी ट्रेनिंग, मार्केटिंग सपोर्ट और मार्केटिंग मैटेरियल्स
आपको बिजनेस शुरू करने के लिए कल्विक शॉपर्स की तरफ से पूरा सपोर्ट दिया जाएगा। इसमें ऑनलाइन फ्रेंचाइजी लेने के बाद कंपनी आपको ट्रेनिंग उपलब्ध कराएगी, जिसमें बिजनेस की हर बारीकी के बारे में आपको जानकारी दी जाएगी।
इसके अलावा मार्केटिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा। इसमें कंपनी प्रमोशनल मैटेरियल उपलब्ध कराएगी, जिससे आपको सेल्स बढ़ाने में मदद मिलेगी और आप घर बैठे ही बिक्री शुरू कर सकते हैं।

अपने अनुसार लोकेशन चुने
लोकेशन चुनने का अधिकार आपके पास ही होगा, हालांकि आप अपनी लोकेशन पर बिजनेस शुरू कर सकते हैं या नहीं, यह तय करने का अधिकार कंपनी का ही है। इसके लिए कंपनी की कुछ शर्तें हैं, जिसके बारे में डिटेल से जानने के लिए आप नीचे दिए गए दूरभाष नंबर पर संपर्क कर सकते हैं |

दूरभाष न. – 0120-4504989

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here