ट्रक लूट की झूठी खबर का पर्दाफाश

0
95


कन्नौज (ब्यूरो)- लहसुन भरे ट्रक पर नियत खराब कर ट्रक में भरे लहसुन को बेंचकर ट्रक को पुलिस के पास लाकर ट्रक लूट की एक झूंठी घटना दर्शाकर पुलिस को गुमराह करने वालों की साजिस का पुलिस ने पर्दाफाश कर पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तो वही अभी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है जिसे भी जल्द गिरफ्तार किए जाने की बात पुलिस कह रही है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह दोनों कोई मामूली अभियुक्त नहीं है बल्कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही पुलिस को गुमराह करने के लिए घटना को अंजाम देने के बाद खाली ट्रक सहित पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस को एक मनगढ़ंत घटना बताते हुए कहा कि उनसे  गुरसहायगंज बाईपास पर एक बोलेरो द्वारा लहसुन से भरे कंटेनर को लूट लिया गया है और चालक व परिचालक को जहरीला पदार्थ खिला बेहोश कर ट्रक से फेंका गया है।

पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल कि तो पता चला कि ड्राइवर मुकुट सिंह जो कि इस मुकद्दमा का वादी भी है। इससे पहले भी राजा का रामपुर जनपद एटा से लूट व कुरावली जनपद मैनपुरी से हत्या जैसे जघन्य अपराधों में जेल जा चुका है। पुलिस ने इसका अपराधिक रिकार्ड देखते हुए जब इससे पूछताछ कि तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने ड्राइवर मुकुट व इसके एक साथी नेत्रपाल को गिरफ्तार कर लिया है तो वही अशोक यादव उर्फ़ रोहित इस मामले में फरार है जिसको जल्द गिरफ्तार किए जाने की बात पुलिस कह रही है।

रिपोर्ट- सुरजीत सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY