कर्मचारियों की अनुपस्थिति पर बिफरे ब्लाक प्रमुख

0
68

नेवढ़िया/जौनपुर (ब्यूरो)- कर्मचारियो की अनुपस्थिति पर बिफरे ब्लॉक प्रमुख। विकास खण्ड रामनगर में आज ब्लाक प्रमुख अरविन्द सिंह (मखड़ु) जब ब्लॉक परिसर में पहुँचे तो देखा की ब्लाक के एक या दो कर्मचारी को छोड़ कर सारे लोग गायब है। इतने में ब्लाक प्रमुख बिफर पड़े और कडी फटकार लगाया।
ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि ब्लाक के सारे कर्मचारी सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक उपस्थित रहे इसके बाद जब ब्लाक प्रमुख मीटिंग हाल में गये तो वहाँ पहले से उपस्थित ग्राम पंचायत कनावा और ग्राम पंचायत बराई खुर्द के लोगो ने राशनकार्ड में धांधली का आरोप लगाया | बताया कि गांव के ग्राम पंचायत अधिकारी की मिली भगत से जो लोग पात्र है उनका नाम काटकर जो अपात्र है उनसे पैसा लेकर सूची में नाम डाल दिया गया है।

इसके बाद ब्लाक प्रमुख ने सप्लाई इंस्पेक्टर को भी फोन लगाकर कड़ी फटकार लगायी। कहा की गड़बड़ी नही होनी चाहिए गरीबो को इसका लाभ मिलना चाहिए फिर इसके बाद उन्होंने समीक्षा बैठक किया तो उसमे ग्राम पंचायत अधिकारी इंद्रजीत पाल, चन्द्रशेखर पटेल, धर्मराज यादव, रामकृष्ण यादव के उपस्थित न होने पर कहा कि कड़ी कार्यवाही की जाएगी | बाद में ब्लाक के बाबू शाहमोहम्द का ट्रांसफर बरसठी ब्लाक में हो जाने के बाद भी ब्लाक में बने है तो ब्लाक प्रमुख ने डीएम साहब को पत्र लिख कर उचित कार्यवाही करने की बात कही ।

डॉ. अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY