बसंत पंचमी पर कवि सम्मेलन आयोजित

0
234

लालगंज-रायबरेली : लालगंज क्षेत्र के बेहटा कला गांव मे बसंत पंचमी के अवसर पर पूर्व के वर्षों की तरह विराट कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया।कवि सम्मेलन एडवोकेट राहुल सिंह की अगुवाई मे सम्पन्न हुआ।

कवि सम्मेलन के मुख्य अतिथि दीपप्रकाश शुक्ला ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्पार्चन कर समारोह को गति प्रदान की। उन्होंने कहा कि कवि सम्मेलन जैसे आयोजनों से जहां समाज को विशुद्ध मनोरंजन का अवसर प्राप्त होता है,पहीं प्रतिभावों मे छिपी हुयी कला का निखार होता है। कवि सम्मेलन का संचालन कवियत्री सविस्ता बृजेश के द्वारा किया गया।मुख्य अतिथि दीप प्रकाश शुक्ला को बेहटा कला के प्रबुद्ध नागरिक मंच के द्वारा कवि सम्मेलन के मंच पर मां सरस्वती की शानदार प्रतिमा प्रतीक चिन्ह के रूप मे भेंटकर सम्मानित किया गया।कवि सम्मेलन मे कविता पाठ करते हुये वाणी पुत्र आलम ने अपनी कविता ‘इस दौर मे जीना भी मरने के बराबर है‘,कविता पाठ कर लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।इसके अलावा कवि नरकंकाल,अन्जनी सिंह,नीरज पाण्डेय,मयंक आदि कवियों ने भी कविता पाठ कर समाज को जागरूक करने का सराहनीय कार्य किया है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here