केजरीवाल के भाषण के दौरान ही महिला ने फेंकी स्याही – देखें वीडियो

0
359

दिल्ली- छत्रसाल स्टेडियम में जनता को धन्यवाद कहने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक महिला ने स्याही फेंक दी। सीएनजी घोटाले का आरोप लगा रही इस महिला की पहचान पंजाब की आम आदमी सेना की प्रमुख भावना अरोड़ा के रूप में हुई है। वह मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे कि तभी वह महिला बीच में आई और उन पर स्याही फेंकी। घटना से पूरे स्टेडियम में भगदड़ मच गई। आखिर में महिला को पुलिस हिरासत में लिया गया।

दिल्ली सरकार की ओर से रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में धन्यवाद दिल्ली का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम का उद्देश्य सम-विषम की सफलता पर जनता को धन्यवाद देना था। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री गोपाल राय, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, विस अध्यक्ष राम निवास गोयल महिला व विकास मंत्री संदीप कुमार, पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा और खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन आदि भी पहुंचे थे। स्टेडियम में सभी विधानसभाओं से आए लोगों से खचाखच भरा था। मंच के ठीक सामने मीडिया के कैमरे लगे थे। मंच से सभी मंत्रियों के भाषण के बाद चार बजकर 49 मिनट पर केजरीवाल मंच पर भाषण देने पहुंचे। उन्होंने सिविल डिफेंस, दिल्ली पुलिस व ट्रैफिक कर्मचारियों को धन्यावाद दिया।

देखें वीडियों-

 

तभी अचानत तकरीबन पांच बजे एक महिला मंच पर बने माइक से भाषण दे रहे केजरीवाल की तरफ बढ़ी। उसके एक हाथ में फाइलें और कुछ सीडी थीं तो दूसरे हाथ में स्याही की बोतल। उसने बेहद फुर्ती से सुनिये मि. केजरीवाल कहते हुए उनकी तरफ स्याही फेंक दी। मंच की ऊंचाई के कारण स्याही के कुछ छींटे मुख्यमंत्री केजरीवाल के चेहरे और उनके कपड़ों पर पड़े। वहां तैनात महिला सिपाहियों और सिविल डिफेंस के लोग महिला को वहां से हटाने के लिए आगे तेजी से आगे बढ़े। मगर, देखते ही देखते पूरे स्टेडियम में भगदड़ का माहौल हो गया।

केजरीवाल ने स्थिति संभालते हुए माइक से कहा कि महिला किसी सीएनजी घोटाले की बात कर रही हैं। उनसे कागजात ले लीजिए। लेकिन तब तक मीडिया और केजरीवाल समर्थकों ने महिला को घेर लिया था। उसने अपना नाम भावना अरोड़ा बताया। महिला ने मीडिया से दिल्ली सरकार में हुए सीएनजी घोटाले की बात कही। उसने कहा कि वह काफी दिनों से दिल्ली सरकार के मंत्रियों से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन आखिर में उसने यह रास्ता अख्तियार किया है। उसने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने उसे धोखा दिया है। वहीं मुख्यमंत्री ने इसे विरोधी पार्टियों की चाल कहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY